एडवांस्ड सर्च

Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 May 2019
Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें Top Tech News Of The Day

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Xiaomi Redmi Note 7S को अब कभी भी खरीद सकते हैं, नहीं करना होगा इंतजार

शाओमी के बजट स्मार्टफोन भारत में काफी बिकते हैं. लेकिन दिक्कत ये होती है कि इन्हें फ्लैश सेल में बेचा जाता है. Redmi Note 7S भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है. शुरुआत में ये फ्लैश सेल में बिकता था, लेकिन अब कंपनी ने साफ कर दिया है कि Redmi Note 7S ओपन सेल में मिलेगा. यानी अब कस्टमर्स को Redmi Note 7S खरीदने के लिए इंतजार नहीं करना होगा.

Aprilia Storm 125: यहां जानें नए स्कूटर की बड़ी बातें, कीमत 65 हजार

Piaggio ग्रुप ने अपने नए स्कूटर Aprilia Storm 125 cc को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 65,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है. इसे सबसे पहले 2018 ऑटो एक्सपो के दौरान लॉन्च किया गया था. Aprilia Storm 125 अब भारत में कंपनी के लाइनअप का सबसे सस्ता स्कूटर बन गया है. इसे Aprilia SR 125 के नीचे जगह दी गई है, जिसकी कीमत भारत में 73,000 रुपये  (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के आसपास है.

Redmi Note 7 Pro यूज करने हैं तो आपके लिए है खुशखबरी

Xiaomi Redmi Note 7 Pro भारत में काफी पॉपुलर हो रहा है. इसकी बिक्री भी तेजी से हो रही है. जिन लोगों  ने ये स्मार्टफोन खरीदा है उनके लिए एक खुशखबरी है. भारत में Redmi Note 7 Pro यूजर्स को MIUI 10 का अपडेट दिया जा रहा है. इसके साथ ही अप्रैल 2019 के लिए एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी दिया जा रहा है.

Poco F2 के आने की है चर्चा, अब इतने में बिक रहा है Xiaomi का पावरफुल Poco F1

फ्लिपकार्ट ने अपने प्लेटफॉर्म पर मंथ-एंड मोबाइल फेस्ट होस्ट किया है. आज यानी 31 मई सेल की आखिरी तारीख है. ग्राहक आज 11:59 PM तक ही सेल का लाभ ले पाएंगे. सेल के दौरान ढेरों स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. बहरहाल इन सारे ऑफर्स में से Poco F1 पर दिया जा रहा ऑफर सबसे बेस्ट है. गौर करने वाली बात ये है कि फ्लिपकार्ट पर Poco F1 के सारे वेरिएंट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है.

WhatsApp में जुड़े कुछ फायदेमंद फीचर्स, पढ़ें इनके बारे में

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने हाल ही में वॉयस मैसेज को लेकर एक नया फीचर जारी किया है. इसके तहत अलग अलग वॉयस मैसेज को सुनने के लिए आपको सभी वॉयस मैसेज पर टैप करने की जरूरत नहीं होगी. हालांकि ये बीटा वर्जन में है. WhatsApp के फाइनल बिल्ड अपडेट में इसके साथ कुछ नए फीचर्स भी आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay