एडवांस्ड सर्च

भाई की शादी के लिए एयरपोर्ट पर तैयार हुईं करीना कपूर, वीडियो वायरल

बेबो के रेडी होने का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच सही बैलेंस बिठाने की कोशिश में लगी करीना हाल ही में अपने कजिन भाई अरमान जैन की रोका सेरिमनी में शरीक होने पहुचीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 December 2019
भाई की शादी के लिए एयरपोर्ट पर तैयार हुईं करीना कपूर, वीडियो वायरल करीना कपूर खान और सैफ अली खान

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान यूं तो कई बार अलग-अलग लोकेशन्स पर रेडी होते हैं लेकिन ज्यादातर बार होता ये है कि उन्हें वैनिटी वैन उपलब्ध कराई जाती है, जिसमें मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार करते हैं. लेकिन अगर कोई शूटिंग से इतर किसी पब्लिक प्लेस पर तैयार होने लगे तो? हाल ही में करीना कपूर खान एक एयरपोर्ट पर शादी फंक्शन के लिए तैयार हुईं.

बेबो के रेडी होने का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच सही बैलेंस बिठाने की कोशिश में लगी करीना हाल ही में अपने कजिन ब्रदर अरमान जैन की रोका सेरिमनी में शरीक होने पहुचीं. वक्त की कमी कहिए या करीना की शार्प प्लानिंग, वह एयरपोर्ट पर तैयार होती नजर आईं. उनके मेकअप आर्टिस्ट उन्हें रेडी होने में हेल्प करते दिखे.

View this post on Instagram

This is how we do it .... Getting ready at the airport for #armaankishaadi

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on

वीडियो में दिख रहा है कि करीना बेंगलुरू एयरपोर्ट पर तैयार हो रही हैं. एक मेकअप आर्टिस्ट उनके बालों को ठीक कर रहा है जबकि दूसरी आर्टिस्ट उनकी स्किनटोन मेनटेन कर रही है. वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. करीना कपूर खान ने लहंगा पहना हुआ है और वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके रेडी होने के बाद की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

गुड न्यूज में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में काम करती नजर आएंगी. फिल्म में करीना अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की कहानी IVF तकनीक अपना रहे दो कपल्स के स्पर्म्स में हुए मिक्सअप के बाद हुए ड्रामा पर बेस्ड है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay