एडवांस्ड सर्च

Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 December 2019
Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें  Top Tech News Of The Day

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

समझें Jio के नए-पुराने प्लान में अंतर, जानें आपका कितना खर्च बढ़ेगा

Jio ने इस हफ्ते की शुरुआत में प्लान्स में 40 प्रतिशत तक बढ़ोतरी की घोषणा की थी. अब जियो ने आखिरकार बढ़ी कीमतों के साथ नए प्लान्स को पेश कर दिया है. ये नई कीमतें 6 दिसंबर से लागू होंगी. यानी अभी भी ग्राहकों के पास पुराने प्लान्स खरीदने का मौका है. जियो ने अपने नए ऑल-इन-वन प्रीपेड प्लान्स को पेश किया है और दावा किया है कि इसमें ग्राहकों को 300 प्रतिशत तक बेनिफिट्स मिलेंगे. नए प्लान्स की कीमतें 199 रुपये से शुरू होकर 2,199 रुपये तक हैं. यहां हम आपको नए प्लान्स की तुलना में जियो के पुराने प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं.

Jio VS Airtel, Voda-Idea: बढ़े रेट के बाद जानें किसका प्लान बेहतर

रिलायंस जियो ने आखिरकार नए प्रीपेड प्लान्स को पेश कर दिया है. जियो के नए प्लान्स पुराने प्लान्स की तुलना में 40 प्रतिशत तक महंगे हैं. हालांकि जियो ने दावा किया है कि इसमें ग्राहकों को 300 प्रतिशत तक ज्यादा डेटा बेनिफिट मिलेगा. नए प्लान्स को ग्राहक 6 दिसंबर की शुरुआत से खरीद पाएंगे.

JBL ऑडियो के साथ Nokia स्मार्ट TV लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Nokia स्मार्ट TV को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्ट टीवी को Nokia से ब्रांड लाइसेंस के साथ फ्लिपकार्ट ने बनाया है. ये Nokia ब्रांड वाला पहला स्मार्ट TV है. इसमें 55-इंच 4K UHD स्क्रीन दी गई है. साथ ही इसमें एंड्रॉयड 9.0 TV ऑपरेटिंग सिस्टम और JBL ऑडियो टेक्नोलॉजी दी गई है. फ्लिपकार्ट ने ऑडियो क्वालिटी को खासतौर पर हाइलाइट किया है.

Huawei की स्मार्ट वॉच GT2 भारत में लॉन्च, मिलेगा 14 दिन की बैटरी बैकअप

चीनी टेक कंपनी Huawei ने आज भारत में स्मार्ट वॉच सहित दो नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं.  कंपनी ने भारत में वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन्स – FreeLace भी लॉन्च किया है. इसके अलावा एक पोर्टेबल स्पीकर Huawei Mini पेश किया गया है.

32MP पॉप-अप कैमरे के साथ Motorola One Hyper लॉन्च

Motorola ने अपने पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन One Hyper को लॉन्च कर दिया है. साथ ही इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा मॉड्यूल भी मौजूद है. इसमें सैमसंग 64MP ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर शामिल है. One Hyper को एंड्रॉयड 10 के साथ लॉन्च किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay