एडवांस्ड सर्च

Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 July 2019
Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें Top Tech News Of The Day

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

भारत आ रहा है Nokia का 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन Nokia 9 Pure View

Mobile World Congress 2019 के दौरान HMD Global ने पांच लेंस वाला पहला स्मार्टफोन Nokia 9 Pure View लॉन्च किया. जुलाई का महीना है और अब शायद कंपनी इसे भारत में भी लॉन्च करने की तैयारी में है. फरवरी में लॉन्च के बाद से नोकिया स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले भारतीय यूजर्स इसका इंतजार कर रहे हैं और शायद चार महीने के बाद अब इंतजार खत्म हो सकता है. हालांकि कंपनी ने अब तक ऑफिशियल तौर पर लॉन्च डेट कन्फर्म नहीं किया है.

WhatsApp का ये फीचर बताएगा कितने बार फॉर्वर्ड किए गए मैसेज

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp एक नए फीचर टेस्टिंग कर रहा है.  हमने आपको इस फीचर के आने के बारे में पहले भी बताया था. अब ये फीचर भारतीय कस्टमर्स को दिया जा रहा है. फिलहाल ये फीचर एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में दिया जा रहा है.

MG Hector: इस वेरिएंट के लिए 7 महीने तक करना पड़ सकता है इंतजार

MG (मॉरिस गैरेजेज) मोटर इंडिया ने भारत में MG Hector को 27 जून को 12.18 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था. Tata Harrier, Mahindra XUV500 और Jeep Compass जैसे प्रतिद्वंदियों को ध्यान में रखकर बात करें तो कंपनी ने इस शुरुआती कीमत पर सबको चौंका दिया था. इसी दिन कंपनी ने ये भी जानकारी दी थी कि MG को नई Hector प्रीमियम SUV के लिए 10,000 से भी ज्यादा बुकिंग मिल गई है. आपको बता दें बुकिंग की शुरुआत 4 जून को की गई थी. अब जानकारी मिली है कि ये कार इतनी पॉपुलर हो गई है कि इसके लिए बुकिंग पीरियड 7 महीने तक पहुंच गया है.

Xiaomi Redmi K20 Pro का ये स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, ये है खासियत

Xiaomi ने पहले ही चीन में Redmi K20 और Redmi K20 Pro को लॉन्च कर दिया है. दोनों ही स्मार्टफोन्स को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. उम्मीद है कि इन्हें कुछ ही हफ्तों में भारत में लॉन्च कर दिया जाए. फिलहाल भारत में Redmi K20 सीरीज की लॉन्चिंग से पहले ही शाओमी ने नए Redmi K20 Pro मार्वेल हीरो लिमिटेड एडिशन को लॉन्च कर दिया है. ये चीन में लॉन्च किया गया Redmi K20 Pro का स्पेशल एडिशन है और भारत में इसकी लॉन्चिंग के संदर्भ में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है.

Xiaomi Redmi 7A भारत में लॉन्च, फुल स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और फीचर्स

Xiaomi ने भारतीय मार्केट में एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi 7A लॉन्च किया है. कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को दो साल की वॉरंटी देगी. कंपनी ने ये भी दावा किया है कि Xiaomi Redmi 7A स्प्लैश प्रूफ है. इस फोन की खासिययत ये है कि इसके रियर कैमरे में Sony IMX486 सेंसर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay