एडवांस्ड सर्च

Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Advertisement
aajtak.in [Edited by: साकेत सिंह बघेल]नई दिल्ली, 02 September 2018
Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें जानें दिनभर की टेक की बड़ी खबरें

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Toyota की ये तीन कारें हुईं अपडेट, बढ़ी कीमतें

टोयोटा ने अपने बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट्स Innova Crysta, Innova Crysta Touring Sport और Fortuner को भारतीय बाजार के लिए अपडेट कर दिया है. कंपनी ने इन कारों में नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है. इन कारों को अपडेट सेफ्टी और टेक्नोलॉजी दोनों के हिसाब से दिया गया है.

गूगल हर सेकेंड कर रहा है लगभग 100 स्कैम विज्ञापनों का सफाया

दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी गूगल उसकी नीतियों और नियमों का उल्लंघन किए जाने के कारण प्रति सेकेंड लगभग 100 स्कैम विज्ञापनों को हटा रही है और भविष्य में ऐसे विज्ञापनों से बचने के लिए जल्द ही वेरिफिकेशन प्रोग्राम शुरू करेगी.

सेकेंड हैंड स्मार्टफोन बाजार में सैमसंग, शाओमी और ऐपल का जलवा

सैमसंग, शाओमी और ऐपल जैसे मशहूर ब्रांड के स्मार्टफोन की मांग सेकेंड हैंड बिक्री बाजार में भी खूब देखने को मिल रही है. ऑनलाइन सेकेंड हैंड स्मार्टफोन खरीद-बिक्री से जुड़े प्लेटफॉर्म OLX के आंकड़ों पर गौर करें तो सेकेंड हैंड स्मार्टफोन बाजार में ये ब्रांड तीनों अव्वल स्थान पर हैं.

भारत में जल्द लॉन्च होगी Skoda की ये नई कार, जानें खास बातें

स्कोडा ऑटो ने नए सुपर्ब स्पोर्टलाइन एडिशन को ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया है, जिससे माना जा रहा है कि भारत में जल्द इसकी लॉन्चिंग हो सकती है. स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन कंपनी के फ्लैगशिप सेडान का स्पोर्टी और फन-टू-ड्राइव वेरिएंट हो सकता है.

Motorola के दो स्मार्टफोन पेश, एक होगा भारत के लिए एक्सक्लूसिव

लेनोवो के स्वामित्व वाले मोटोरोला ने अपने नए एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन्स Motorola One और Motorola One Power को बर्लिन में IFA 2018 में पेश कर दिया है. इन स्मार्टफोन्स की चर्चा काफी पहले से लगातार हो रही थी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay