एडवांस्ड सर्च

Advertisement

PhonePe से पेमेंट करने पर मिलेगा 175 रुपये कैशबैक, जानें ऑफर

ऐप बेस्ड डिजिटल पेमेंट कंपनी फोनपे ने बीएसईएस राजधानी पावर और यमुना पावर लिमिटेड के साथ साझेदारी की है. इसके तहत ग्राहकों को 175 रुपये का कैशबैक मिलेगा. जानें क्या है पूरा ऑफर...
PhonePe से पेमेंट करने पर मिलेगा 175 रुपये कैशबैक, जानें ऑफर प्रतीकात्मक फोटो
aajtak.in [Edited by: साकेत सिंह बघेल]नई दिल्ली, 04 September 2018

डिजिटल पेमेंट कंपनी फोनपे ने बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड और बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड के साथ साझेदारी की घोषणा की है. इस साझेदारी का मकसद नकद और चेक के माध्यम से भुगतान करने वाले ग्राहकों में डिजिटल भुगतान की स्वीकार्यता को बढ़ावा देना है.

फोनपे पर बीएसईएस बिजली बिल का भुगतान कर ग्राहक ऑफर का लाभ भी उठा सकते हैं, जिसमें 175 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है. ये ऑफर सितंबर महीने के लिए वैलिड है.

पहले डाउनलोड करना होगा ऐप

ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को फोनपे ऐप डाउनलोड करना है और ऐप के होम पेज पर बिजली के आइकॉन पर क्लिक करना है. ऐसा करने के बाद बिजली प्रोवाइडर्स की एक लिस्ट दिखाई देगी, जिसमें से बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड या बीएसईएस यमुना पॉवर लिमिटेड का चयन करना होगा.

इसके बाद अपने खाते की जानकारी दर्ज करें और उस महीने की बिल जानकारी आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगी. भुगतान करने के लिए ग्राहक अपने पसंदीदा भुगतान माध्यम यूपीआई, क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड में से किसी का भी चयन कर सकते हैं.

ऑफर का लाभ उठाने के लिए न्यूनतम बिल भुगतान राशि 300 रुपये है. ये ऑफर दिल्ली में बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड और बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड के बिजली बिल भुगतान पर वैलिडिटी होगा.

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए बीएसईएस के प्रवक्ता ने कहा, 'डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए फोनपे हमेशा आगे रहा है. डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के साथ-साथ हमारा लगातार यह भी प्रयास रहता है कि हम ग्राहकों द्वारा समय से अपने बिजली बिल भुगतान करने के लिए उन्हें पुरस्कृत कर सकें. हम अपने साझेदारों के साथ नियमित रूप से ऐसी पहल को लॉन्च करने के लिए प्रयास करते रहते हैं, जिनसे हमारे सम्मानित ग्राहक बेहतर लाभ प्राप्त कर सके.'

(इनपुट-आईएएनएस)

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay