एडवांस्ड सर्च

JBL ऑडियो के साथ Nokia स्मार्ट TV लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Nokia स्मार्ट TV को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्ट टीवी को Nokia से ब्रांड लाइसेंस के साथ फ्लिपकार्ट ने बनाया है. ये Nokia ब्रांड वाला पहला स्मार्ट TV है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 December 2019
JBL ऑडियो के साथ Nokia स्मार्ट TV लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स Nokia Smart TV

Nokia स्मार्ट TV को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्ट टीवी को Nokia से ब्रांड लाइसेंस के साथ फ्लिपकार्ट ने बनाया है. ये Nokia ब्रांड वाला पहला स्मार्ट TV है. इसमें 55-इंच 4K UHD स्क्रीन दी गई है. साथ ही इसमें एंड्रॉयड 9.0 TV ऑपरेटिंग सिस्टम और JBL ऑडियो टेक्नोलॉजी दी गई है. फ्लिपकार्ट ने ऑडियो क्वालिटी को खासतौर पर हाइलाइट किया है.

पहले Nokia ब्रांडेड स्मार्ट टीवी की कीमत 41,999 रुपये रखी गई है. इस स्मार्ट टीवी की सेल 10 दिसंबर से शुरू होगी. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से ही खरीद पाएंगे. 41,999 रुपये की कीमत में Nokia स्मार्ट टीवी के ग्राहकों को स्टैंड, वॉल माउंट और एक ब्लूटूथ रिमोट साथ मिलेगा. इस रिमोट में वॉयस कमांड के लिए गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा.

सेल ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को प्रीपेड ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही 999 रुपये में कम्पलीट टीवी प्रोटेक्शन कवरेज मिलेगा. इसमें मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट्स के लिए तीन साल की वॉरंटी और एक्सीडेंटल डैमेज शामिल होगा.

Nokia स्मार्ट टीवी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्ट टीवी में क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ 55-इंच 4K UHD डिस्प्ले दिया गया है. यहां डॉल्बी विजन सपोर्ट, MEMC और बेहतर विजुअल एक्सपीरियंस के लिए इंटेलिजेंट डिमिंग फीचर भी दिया गया है. ये टीवी एंड्रॉयड 9 टीवी प्लेटफॉर्म पर चलता है और यहां गूगल प्ले स्टोर का भी सपोर्ट मिलता है.

इसके अलावा इसमें 2.25GB रैम और 16GB स्टोरेज मौजूद है. साथ ही यहां कनेक्टिविटी के लिए तीन HDMI पोर्ट, दो USB (2.0 और 3.0) पोर्ट, Wi-Fi और ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट भी दिया गया है. फ्लिपकार्ट ने जानकारी दी है कि भविष्य में Nokia के ब्रांडिंग वाले और भी टीवी मॉडल्स लॉन्च किए जाएंगे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay