एडवांस्ड सर्च

Advertisement

Diesel की नई टचस्क्रीन स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कई खूबियां

डीजल ने भारत में अपने नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है. जानें क्या खास है इस टचस्क्रीन स्मार्टवॉच में.
Diesel की नई टचस्क्रीन स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कई खूबियां Diesel Full Guard 2.5
aajtak.in [Edited by: साकेत सिंह बघेल]नई दिल्ली, 30 August 2018

फैशन ब्रांड डीजल ने गुरुवार को भारत में अपनी लेटेस्ट प्रीमियम टचस्क्रीन स्मार्टवॉच Diesel Full Guard 2.5 को लॉन्च कर दिया है. बुधवार को इसकी ग्लोबल लॉन्चिंग की गई थी. इस स्मार्टवॉच को डीजल के ट्रेडमार्क वाले बोल्ड डिजाइन में ही रखा गया है. ये स्मार्टवॉच गूगल वियर ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है और ये एंड्रॉयड फोन्स और ऐपल iPhone के साथ कॉम्पैटिबल है.

कंपनी ने डीजल फुल गार्ड 2.5 स्मार्टवॉच की कीमत 24,495 रुपये रखी है और इसे भारत में चुनिंदा स्टोर्स में नवंबर से उपलब्ध कराया जाएगा. डीजल की ये नई स्मार्टवॉच एंड्रॉयड 4.4 और इससे ज्यादा (गो एडिशन छोड़कर) को सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन और iOS 9.3 और इससे ज्यादा को सपोर्ट iPhone के साथ कॉम्पैटिबल है.

इस प्रीमियम टचस्क्रीन स्मार्टवॉच में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन वियर 2100 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें रैपिड चार्जिंग, म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल, कस्टमाइजेबल वॉच फेस और स्मार्टफोन नोटिफिकेशन्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. डीजल के इस स्मार्टवॉच को 3 ATM वाटर रेसिस्टेंस के साथ पेश किया गया है. यानी इसे 30 मीटर तक गहरे पानी में डुबाया जा सकता है.

इसमें स्मार्टवॉच में एक खास फीचर ये भी दिया गया है कि इसका डिस्प्ले डायल लोकल वेदर के हिसाब से बदल जाता है. जैसे-जैसे मौसम बदलेगा आपको डिस्प्ले पर दिखने वाले एनीमेशन के जरिए इसकी सूचना मिल जाएगी. ये एनीमेशन, आइस, स्नो, रेन, थंडरस्टॉर्म, क्लाउड, फॉगी और ह्यूमिडिटी जैसे होंगे. इस वॉच को चार वेरिएंट्स में पेश किया गया है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay