एडवांस्ड सर्च

4K पैनल के साथ 17 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा 65-इंच Mi TV, जानें कीमत

Xiaomi 17 सितंबर को भारत में एक इवेंट ऑर्गेनाइज करने जा रही है, जहां 65-इंच टीवी की लॉन्चिंग की जाएगी. साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी दी है कि ये भारत में अब तक का सबसे बड़ा Mi TV होगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 September 2019
4K पैनल के साथ 17 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा 65-इंच Mi TV, जानें कीमत 65-इंच Mi TV

17 सितंबर को Xiaomi इंडिया द्वारा एक स्मार्टर लिविंग 2020 इवेंट का आयोजन किया जाएगा. इस इवेंट में शाओमी द्वारा एक नया Mi TV लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी मंगलवार को कंपनी ने ऑफिशियल टीजर के जरिए दी है. टीजर में शाओमी ग्लोबल VP और इंडिया मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने साफ तौर पर इशारा किया है कि 17 सितंबर को 65-इंच Mi TV को भारत में लॉन्च किया जाएगा.

साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी दी है कि ये भारत में अब तक का सबसे बड़ा Mi TV होगा. फिलहाल भारत में शाओमी का सबसे बड़ा टीवी Mi TV LED 4X PRO 55-इंच है.

65-इंच Mi TV की बिक्री फिलहाल चीन में की जाती है. चीन में इसकी कीमत CNY 5,999 यानी लगभग 63,300 रुपये रखी गई है. फिलहाल 65-इंच Mi TV की भारतीय कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन इसकी कीमत चीनी कीमत के आसपास होने की उम्मीद है. यानी भारत में 65-इंच Mi TV की कीमत 55 हजार से 60 हजार रुपये के बीच हो सकती है.  

कयास लगाए जा रहे हैं कि चीन में बिकने वाले 65-इंच Mi TV को ही भारत में भी लाया जाएगा. 65-इंच Mi TV का चीनी मॉडल दूसरे Mi TV मॉडलों की ही तरह एंड्रॉयड PatchWall पर चलता है. इसमें अल्ट्रा-थीन मेटल बॉडी, 4K HDR वीडियो सपोर्ट और Dolby+DTS ऑडियो इंटीग्रेशन मिलेगा. शाओमी का दावा है कि Dolby+DTS ऑडियो डिकोडिंग सपोर्ट से एन्हांस्ड साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा.

मौजूदा Mi TV मॉडलों की ही तरह इस अपकमिंग मॉडल में भी AI बेस्ड वॉयस कंट्रोल सिस्टम मिलेगा. साथ ही ये 65-इंच Mi TV 4 काफी बड़ी स्क्रीन और स्लिम बेजल्स के साथ आएगा. हार्डवेयर की बात करें तो 65-इंच Mi TV में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ क्वॉड-कोर Cortex-A53 प्रोसेसर मिलेगा. साथ ही आपको बता दें Mi TV 65-इंच के साथ शाओमी लॉन्ग अवेटेड Mi Band 4 को भी भारत में लॉन्च करेगी. भारत में Mi Band 4 की कीमत Mi Band 3 की लॉन्च प्राइस के आसपास होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay