एडवांस्ड सर्च

HP कन्वर्टेबल लैपटॉप Spectre x360 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

HP Spectre x360 भारत में लॉन्च हो चुका है. ये कन्वर्टेबल लैपटॉप है जिसे आप लैपटॉप या टैबलेट दोनों तरह से यूज कर सकते हैं. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 December 2019
HP कन्वर्टेबल लैपटॉप Spectre x360 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स HP Spectre x360

HP ने भारत में अपना कन्वर्टेबल लैपटॉप HP Spectre x360 13 लॉन्च कर दिया है. इस लैपटॉप की डिस्प्ले OLED की है और ये 4K है. इस लैपटॉप का वजन 1.27Kg है.  इस लैपटॉप को नाइटफॉल ब्लैक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. हालांकि इसके बेस वेरिएंट में फुल एचडी एलईडी डिस्प्ले मिलेगी. 

भारत में ये लैपटॉप 99,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध होगा. इसे देश भर के HP स्पोर्स से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा इसे आप ई-कॉमर्स या एचपी के ऑनलाइ स्टोर से भी खरीद सकते हैं. 

HP Spectre x360 13 में 10th जेनेरेशन Intel Core प्रोसेसर दिया गया है. इसे 16GB रैम के साथ खरीदा जा सकता है. स्टोरेज की बात करें तो इसे आप 1TB SSD स्टोरेज के साथ ले सकते हैं. कंपनी ने दावा किया है कि इस लैपटॉप की बैटरी लाइफ 22 घंटे की है.

इस लैपटॉप की खासियत ये है कि आप इसे टैबलेट की तरह भी यूज कर सकते हैं. कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें WiFi 6 सहित LTE सपोर्ट दिया गया है. इसमें HDMI 2.0, microSD कार्ड स्लॉट और हेडफोन जैक दिया गया है.

इस लैपटॉप में कंपनी ने कुछ इनबिल्ट फीचर्स भी दिए हैं जो सॉफ्टवेयर बेस्ड हैं.  HP Network Booster के जरिए परफॉर्मेंस को ऑप्टिमाइज कर सकते हैं. यहां आपको HP Command सेंटर भी मिलेगा जिससे आप परफॉरमेंस मैनेजमेंट का काम कर  सकते हैं.

प्राइवेसी के लिहाज से इसमें वेबकैम किलस्विचर दिया गया है. यानी सिर्फ एक बटन को प्रेस करके आप इसका वेबकैम बंद कर सकते हैं. इसी तरह माइक म्यूट करने के लिए भी डेडिकेटेड बटन दिया गया है जिसे प्रेस करने पर माइक म्यूट हो जाएगा.

लैपटॉप के डिजाइन की बात करें तो ये डुअल शैंफर और जेम कट स्टाइल है. बॉडी में एल्यूमिनियम का यूज किया गया है.  इसे ड्यूरेबल और कॉम्पैक्ट बनया गया है ताकि आसानी से कहीं भी ले जाया जा सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay