एडवांस्ड सर्च

Advertisement

इस शख्स ने फेसबुक पर किया अपनी मौत का लाइव-स्ट्रीम

इस शख्स ने फेसबुक पर किया अपनी मौत का लाइव-स्ट्रीम
IANS [Edited by: साकेत सिंह बघेल]नई दिल्ली, 20 March 2017

अमेरिका में एक शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव-स्ट्रीम किया. उसने कथित तौर पर पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कुचलने का नाटक किया और पुलिस की गोलियों का शिकार हो गया. यह घटना उसकी मंगेतर बेबस होकर देखती रही.

समाचार पत्र 'द सन' के मुताबिक, टेनेसी के अलामो में शनिवार को रोडनी जेम्स हेस (36) को यातायात रुके होने के दौरान पुलिस ने रोककर मार डाला .

टेनेसी ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया, 'वह अजीब सी हरकतें कर रहा था, उसने गुरुवार को मारे जाने के पहले पुलिसकर्मियों को दो बार टक्कर मारने का प्रयास किया.'

wi-fi से 100 गुना तेज है नया 'Li-Fi', डाउनलोड होंगी 1 सेकंड में 60 फिल्में

फेसबुक वीडियो में दिख रहा है कि कार छोड़ने से पहले हेस उच्च अधिकारी से बात करने की मांग करता है और फिर वह वहां से जैसे ही जाने की कोशिश करता है, कार के शीशे से गुजरते हुए गोली उसे जा लगती है.

हेस की मंगेतर जोनिशा प्रोवोस्ट ने कहा, 'वह कुछ समझ नहीं पा रहा थी, इसलिए उसने उच्च अधिकारी से बात करने की मांग की.'

प्रोवोस्ट ने बताया कि वह काम पर थीं और उन्हें उनकी एक रिश्तेदार ने हेस के परेशानी में होने की सूचना दी. वह फेसबुक पर था और प्रोवोस्ट ने उसे बेबसी से उसे दम तोड़ते हुए देखा.

1 जून से 'आधार' में जुड़ेगा नया सिक्योरिटी फीचर

प्रोवोस्ट ने कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार था और उसे मारने की बजाय पुलिस को उसकी कार के टायर पर फायर करना चाहिए था.

इस घटना की जांच चल रही है. जिला अटॉर्नी जनरल गैरी ब्राउन फैसला करेंगे कि यह मामला ग्रैंड जूरी में भेजा जाना चाहिए या नहीं.

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay