एडवांस्ड सर्च

Xiaomi लेकर आ रहा है एक नया 48MP वाला स्मार्टफोन

Xiaomi ने हाल ही में 48 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ Redmi Note 7 Pro लॉन्च किया. फरवरी में इसे पेश किया गया था, अब कंपनी नए 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. 

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 14 May 2019
Xiaomi लेकर आ रहा है एक नया 48MP वाला स्मार्टफोन शाओमी ने किया है ट्वीट

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. पिछले कुछ समय से कंपनी ने भारत में बैक टु बैक पांच स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. Redmi Note 7, Note 7 Pro, Redmi Go, Redmi 7 और Redmi Y3 ये पांचों स्मार्टफोन्स भारत में इसी साल लॉन्च किए गए हैं और अब एक और नए स्मार्टफोन की तैयारी है.

Xiaomi के मुताबिक अगला स्मार्टफोन भी 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला होगा. कंपनी ने कहा है कि ये Redmi का ही स्मार्टफोन होगा. आपको बता दें कि अब शाओमी के लिए Redmi महज सिरीज नहीं है, बल्कि कंपनी ने Redmi को अब सब ब्रांड के तौर पर स्टैब्लिश किया है.  

हालांकि शाओमी ने यह नहीं बताया है कि स्मार्टफोन लॉन्च कब होगा. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी जल्द ही Redmi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. बताया जा रहा है कि Redmi K20 पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855 प्रॉसेसर दिया जा सकता है. हाल ही में Redmi के हेड ने लोगों से सजेशन मांगा था कि अगले फ्लैगशिप का नाम क्या रखा जाए.

Redmi  के आने वाले फ्लैगशिप की बात करें तो इसका नाम K20 हो सकता है, जहां K यानी Killer. कंपनी इस सिरीज के तहत भी दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं Redmi K20 और Redmi K20 Pro.

गौरतलब है कि Xioami का ही सब ब्रांड POCO है और इसका POCO F1 Snapdragon 845 दिया जाने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन था, ठीक वैसे ही Redmi K30 Pro अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा जिसमें Qualcomm Sndapdragon 855 प्रॉसेसर दिया जाएगा. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके दूसरे वेरिएंट में 23 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay