एडवांस्ड सर्च

Advertisement

Redmi 6 सीरीज के स्मार्टफोन की लॉन्चिंग आज, देखें लाइव

बताया जा रहा है कि Mi A2 Lite भी इस दौरान लॉन्च किया जा सकता है. क्योंकि इससे पहले भारत में सिर्फ Mi A2 लॉन्च हुआ है, जबकि स्पेन के ग्लोबल इवेंट में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे.
Redmi 6 सीरीज के स्मार्टफोन की लॉन्चिंग आज, देखें लाइव शाओमी आज भारत में लॉन्च करेगा नए स्मार्टफोन्स
aajtak.in [Edited by: साकेत सिंह बघेल]नई दिल्ली, 05 September 2018

Xiaomi आज अपने Redmi 6 को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी आज तीन स्मार्टफोन- Redmi 6, Redmi 6A और Redmi 6 Pro को लॉन्च कर सकती है. तीन डिवाइसेस में से दो स्मार्टफोन्स अमेजन इंडिया के लिए एक्सक्लूसिव होंगे. तीनों ही स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन अलग-अलग होंगे, साथ ही इनकी कीमतें भी भारतीय बाजार के लिहाज से तय की जाएंगी.

खास बात ये है कि तीनों वेरिएंट्स में डुअल 4G VoLTE सपोर्ट देने की पुष्टि भी कर दी गई है. इन स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग दिल्ली में की जाएगी. इवेंट के लिए 12.30pm IST का समय तय किया गया है और इच्छुक लोग इसे इवेंट के लिए बनाई गई शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. इसके लिए Mi.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा.

शाओमी ने सोशल मीडिया पर एक छोटा वीडियो टीजर भी जारी किया है जिसमें तीन स्मार्टफोन्स देखे जा सकते हैं. यहां 6 लिखा है. टीजर में दिखाए गए तीन स्मार्टफोन्स में से एक स्मार्टफोन के डिस्प्ले में नॉच देखा जा सकता है, जबकि दो स्मार्टफोन 18:9 और 19:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले वाले हैं.

गौरतलब है कि Mi A2 Lite की डिस्प्ले में नॉच दिया गया है और यहां टीजर में भी नॉच वाला स्मार्टफोन दिख रहा है. इसलिए उम्मीद पूरी है कि Mi 2 Lite को भारत में Redmi 6 Pro के नाम से री ब्रांड करके लॉन्च किया जाएगा.

Redmi 6 में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है और कीमत 8,500 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है. Redmi 6 Pro की कीमत 12 हजार रुपये से शुरू हो सकती है और इसमें स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसमे 5.84 इंच की स्क्रीन होगी और यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा वाला होगा.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay