एडवांस्ड सर्च

Xiaomi ने कहा- Redmi K20 Pro है दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन

Xiaomi Redmi K20 Pro भारत में जल्द लॉन्च होगा. इस स्मार्टफोन की सीधी टक्कर OnePlus 7 Pro से होगी.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 17 June 2019
Xiaomi ने कहा- Redmi K20 Pro है दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन Redmi K20 Pro

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi भारत में एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro लॉन्च करने की तैयारी में है. लॉन्च से पहले इसका टीजर और पोस्टर जारी हो चुका है. कंपनी ने इसके जरिए OnePlus 7 Pro को टक्कर देने का टार्गेट सेट किया है. यही वजह है कि OnePlus 7 Pro के पोस्टर के बगल में शाओमी ने भी Redmi K20 Pro के पोस्टर लगा कर OnePlus 7 Pro का मजाक उड़ाया है.

भारत में Redmi K20 Pro लॉन्च कब होगा इसकी तारीख का ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन इसे कंपनी शायद इसी महीने लॉन्च कर देगी. शाओमी  के इस स्मार्टफोन का AnTuTu स्कोर सामने आया है. आपको बता दें कि यहां इसका स्कोर 388,803 देखा जा सकता है. अब सिर्फ इस स्कोर की बात करें तो ये काफी आगे है और शाओमी इसे दुनिया का सबसे तेज फोन बता रही है.

हालांकि इस तरह के बेंचमार्क से किसी स्मार्टफोन को दुनिया का सबसे फास्ट स्मार्टफोन नहीं बताया जा सकता है. कई बार ऐसा भी देखा गया है कि बेंचमार्क रिजल्ट में हेर फेर हुआ है. बहरहाल ये तो तय है कि Redmi K20 Pro एक हाई एंड स्मार्टफोन है और इसमें Qualcomm Snapdragon 855 प्रॉसेसर दिया जाएगा जो अब क्वॉल्कॉम का फ्लैगशिप प्रॉसेसर है.

शाओमी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें एक बार फिर से Plus का साइन बना कर एक तरह से OnePlus की खिल्ली उड़ाई गई है. Redmi K20 Pro पिछले महीने ही चीन में लॉन्च हो चुका है. स्पेसिफिकेशन्स तो पता ही हैं. इसमें Snapdragon 855 के साथ 8GB रैम दिया गया है और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है.

शाओमी द्वारा किए गए ट्वीट में ये बताने की कोशिश की गई है कि Redmi K20 Pro का AnTuTu स्कोर OnePlus 7 Pro से ज्यादा है जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है. चीन में एक नहीं बल्कि इस सिरीज के दो स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं. Redmi K20 Pro के साथ Redmi K20 भी लॉन्च किया जा चुका है. भारत में ये दोनों ही स्मार्टफोन्स लॉन्च होंगे या सिर्फ कंपनी Redmi K20 Pro लॉन्च करेगी ये अभी साफ नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay