एडवांस्ड सर्च

Vodafone ने उतारा एक साल की वैलिडिटी वाला ये नया प्लान

Vodafone ने एक साल की वैलिडिटी के साथ एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. ये एक ओपन मार्केट प्लान है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: साकेत सिंह बघेल]नई दिल्ली, 12 January 2019
Vodafone ने उतारा एक साल की वैलिडिटी वाला ये नया प्लान Photo For Representation

हाल ही में वोडाफोन ने ढेरों प्रीपेड प्लान्स में बदलाव किया था और ग्राहकों को पहले से बेहतर फायदे देना शुरू किया था. अब कंपनी ने नया प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की कीमत 1,499 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है. यानी ये एक साल की वैलिडिटी वाला प्लान है. इस प्लान में वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग भी शामिल है.

इस प्लान के बारे में विस्तार से बात करें तो इसमें अनलिमिटेड लोकल और नेशनल आउटगोइंग कॉल्स, रोज 100SMS और रोज 1GB 3G/4G डेटा मिलेगा. यानी ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 365GB डेटा मिलेगा. हालांकि 1GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहकों को 50 पैसे प्रति MB की दर से भुगतान करना होगा.

वोडाफोन के इस प्लान का मुकाबला जियो के 1,699 रुपये वाले प्लान से रहेगा. इस प्लान के तहत जियो बिना किसी FUP के अनलिमिटेड लोकल-नेशनल कॉल्स और 100 लोकल-नेशनल SMS देता है. डेटा की बात करें तो इस प्लान में रोज 1.5GB डेटा दिया जाता है.

जियो के इस प्लान की वैलिडिटी भी 365 दिनों की ही है. ऐसे में ग्राहकों को यहां कुल 547.5GB 4G डेटा मिलता है. डेटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद इस प्लान में 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. जियो के इस प्लान में JioTV, JioMovies और JioSaavn जैसे ऐप्स का ऐक्सेस भी दिया जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay