एडवांस्ड सर्च

17,000 के अंदर Vivo का तीन कैमरे वाला Vivo S1 हो सकता है लॉन्च

Vivo S1 Launch Soon - चीनी स्मार्टफोन मेकर ने एक नए S सीरीज का टीजर जारी किया है जो शायद Vivo S1 ही है.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 19 July 2019
17,000 के अंदर Vivo का तीन कैमरे वाला Vivo S1 हो सकता है लॉन्च Vivo S1

चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इसका टीजर जारी कर दिया गया है. इससे साफ है कि कंपनी भारत में S सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो है और इस वीडियो में लिखा है, ‘All new S series coming soon’.  इस फोन में क्या हागा खास इस टीजर में इसके बारे में कुछ नहीं है.

Vivo S1 भारत में लॉन्च हो सकता है. ये फोन चीन में मार्च में लॉन्च किया गया था. शायद कंपनी इसे अपग्रेड करके भारत में लॉन्च करेगी.  Vivo S1 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें MediaTek Helio P65 प्रॉसेसर दिया गया है. डिस्प्ले 6.38 इंच की है और इसमें सुपर AMOLED पैनल का यूज किया गया है. कंपनी ने इसमें वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया है.

Vivo S1 में 4GB रैम है और इंटर्नल स्टोरेज 128GB की है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.  Vivo S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इनमें एक लेंस 16 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Vivo S1 में Android Pie बेस्ड Funtiouch OS 9 दिया गया है. इस फोन को इंडोनेशिया में लगभग 17,800 रुपये में लॉन्च किया गया  है. भारत में इस फोन को आक्रामक कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन को इंडोनेशिया में 23 जुलाई से बेचा जाएगा, हालांकि अभी इसकी प्री बुकिंग ली जा रही है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay