एडवांस्ड सर्च

Vivo ने भारत में लॉन्च किए नए ट्रू वायरलेस इयरफोन्स, जानें कीमत और खासियत

Vivo ट्रू वायरलेस इयरफोन्स भारत में लॉन्च कर दिए गए हैं. कंपनी ने आज इसे अपने फ्लैगशिप सीरीज X50 और X50 Pro के साथ लॉन्च किया है. इसकी बिक्री 24 जुलाई से शुरू हो रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 July 2020
Vivo ने भारत में लॉन्च किए नए ट्रू वायरलेस इयरफोन्स, जानें कीमत और खासियत Vivo TWS Neo

Vivo ने भारत में ट्रू वायरलेस इयरबड्स लॉन्च किए हैं. मार्केट में इन दिनों Apple AirPods जैसे दिखने वाये इयरफोन्स की भरमार हो चुकी है. शाओमी और रियलमी सहित कई स्मार्टफोन मेकर्स ने हाल के ही दिनों में इस तरह के इयरफोन्स लॉन्च किए हैं.

Vivo TWS Neo को दो कलर वेरिएंट्स - मूनलाइट व्हाइट और स्टारी ब्लू के साथ लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 5,990 रुपये है. इसकी बिक्री भारत में 24 जुलाई से शुरू हो रही है.

भारत में वीवो के इन इयरफोन्स को शाओमी और रियलमी के इयरफोन्स से कड़ी टक्कर मिलेगी. डिजाइन की बात करें तो देखने में ये उन इयरफोन्स से थोड़ा अलग जरूर है, लेकिन पैटर्न एक जैसा ही है.

वीवो के इस इयरबड्स में 14.2mm के डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. ये ब्लूटूथ v5.2 सपोर्ट करता है. कंपनी ने दावा किया है कि इसमें Qualcomm aptx ब्लूटूथ कोडेक का सपोर्ट दिया गया है. बेहतर ऑडियो के लिए इसमें कंपनी ने DeepX स्टीरियो साउंड इफेक्ट्स दिया है.

DeepX वीवो की ही टेक्नॉलजी है जिसे कंपनी अपने स्मार्टफोन्स में देती है. कंपनी ने कहा है कि इसकी बैटरी AAC एनकोडिंग के साथ 5.5 घंटे का बैकअप देगा, जबकि aptX कोडेक के साथ इसे लगातार 4.2 घंटे तक चला सकते हैं.

कंपनी के मुताबिक ये इयरबड्स वाटर और डस्ट रेजिस्टेंट है और इसे IP54 रेटिंग मिली है. वीवो ने दावा किया है कि इसके साथ दिए गए चार्जिंग केस की बैटरी 22 घंटे तक चलेगी. इसे चार्ज करने के लिए USB Type C पोर्ट दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay