एडवांस्ड सर्च

Vivo के नए ब्रांड iQOO का पहला स्मार्टफोन 1 मार्च को होगा लॉन्च

Vivo iQOO's first phone To Launch Soon वीवो ने हाल ही में अपने नए सब ब्रांड iQOO की घोषणा की थी. अब जानकारी मिली है कि इस नए ब्रांड के तहत एक नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 February 2019
Vivo के नए ब्रांड iQOO का पहला स्मार्टफोन 1 मार्च को होगा लॉन्च Vivo iQOO Teaser

Vivo आज अपने V15 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर रहा है, तो दूसरी तरफ कंपनी का अपने घरेलू मार्केट के लिए दूसरा प्लान चल रहा है. वीवो के 10 दिन पुराने सब ब्रांड iQOO के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है. ये नई कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा. फिलहाल इस फोन का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन कंपनी के लेटेस्ट टीजर से ये मालूम हुआ है कि Vivo iQOO का पहला स्मार्टफोन 1 मार्च को लॉन्च होगा. 

टीजर से मालूम होता है कि iQOO का ये स्मार्टफोन काफी प्रीमियम होगा. पुराने रिपोर्ट्स से ये भी पता चला है कि इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 और 12GB रैम दिया जाएगा. साथ ही इसमें दमदार 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा. जोकि Huawei और OnePlus द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे फास्ट चार्जिंग तकनीक की तुलना में काफी तेज होगा. Huawei 40W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देता है तो वहीं OnePlus के डैश चार्जिंग में 30W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo iQOO में 256GB की इंटरनल मेमोरी मिलेगी. साथ ही इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,000 mAh की होगी. अच्छी खबर ये है कि इसमें USB-C का सपोर्ट दिया जा सकता है. क्योंकि आमतौर पर वीवो के स्मार्टफोन्स में माइक्रो USB का सपोर्ट दिया जाता है. फिलहाल स्मार्टफोन कैमरे के बारे में ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आईं हैं. लेकिन इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिए जाने की खबर है, जिसका एक कैमरा सुपर HDR मोड को सपोर्ट करेगा.

उम्मीद है कि इसमें ऑनवेज-ऑन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. स्पेसिफिकेशन्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये स्मार्टफोन गेम सेंट्रिक हो सकता है. फिलहाल इसकी कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसके लिए फोन के लॉन्च होने का इंतजार करना होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay