एडवांस्ड सर्च

Tecno Phantom 9 ट्रिपल कैमरा, अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला सस्ता स्मार्टफोन

Tecno Phatom 9 भारत में लॉन्च हो चुका है. अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और ट्रिपल कैमरा वाला ये शायद सबसे सस्ता स्मार्टफोन है.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 10 July 2019
Tecno Phantom 9 ट्रिपल कैमरा, अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला सस्ता स्मार्टफोन Tecno Phantom 9

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Tecno ने भारत में Phantom 9 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपये है. इसका सिर्फ एक ही वेरिएंट है जिसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. ये शायद इस इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और ट्रिपल रियर कैमरा वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है

Tecno Phantom 9 को 17 जुलाई से खरीदा जा सकता है और इसे Flipkart से खरीद सकते हैं. ये स्मार्टफोन Lepland Aurora कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. कंपनी ने कहा है कि 111 ऑफर के तहत कस्टमर्स को छह महीने के अंदर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा और 1 महीने की एक्स्टेंडेड वॉरंटी भी मिलेगी.

Tecno Phantom 9 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Tecno Phantom 9 में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और ये AMOLED है. स्क्रीन में डॉट नॉच दिया गया है. इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P35 प्रॉसेसर दिया गया है. मेमरी वेरिएंट जैसा हमने पहले भी बताया है इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. 

फोटॉग्रफी के लिए Tecno Phantom 9 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इनमें से एक 16 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, जबकि तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें HDR, AI और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Tecno Phantom 9 में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. हालांकि इसमें यूएसबी टाइप सी नहीं दिया गया है. बैटरी 3,500mAh की है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5mm जैक दिया गया है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay