एडवांस्ड सर्च

Android N और 6GB रैम के साथ आ सकता है Galaxy Note 6

कोरियन कंपनी सैमसंग इस साल दो डिवाइस लॉन्च कर सकती है जिसमें Galaxy Note 6 और Galaxy S7 Mini शामिल हैं. फिलहाल कंपनी ने इसके बारे में और जानकारी नहीं दी है.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 24 March 2016
Android N और 6GB रैम के साथ आ सकता है Galaxy Note 6 Galaxy Note 5

सैमसंग ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S7 और S7 Edge लॉन्च किए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी जुलाई में Galaxy Note 6 लॉन्च करेगी जिसमें एंड्रॉयड का नया वर्जन N दिया जाएगा.

कोरियन वेबसाइट द बॉल के मुताबिक इस फैबलेट को कोडनेम ग्रेस के तहत लाया जाएगा. बता दें कि गूगल ने हाल ही में अगले वर्जन के Android N का डेवलपर प्रिव्यू जारी किया है. इसे मई में कंपनी अपने Google I/O इवेंट में लॉन्च करेगी.

हालांकि रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन इससे जुड़े दूसरी अफवाह भी शुरू हो गई हैं. इनके मुताबिक Note 6 में 5.8 इंच की स्क्रीन के साथ 6GB रैम दिया जाएगा.

फोटोग्राफी के लिए इसमें Galaxy S7 की तरह ही इसमें 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसकी इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए 128GB तक का माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट दिया जा सकता है.

आपको बता दें कि कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी Galaxy S7 Mini बना रही है जिसमें 4.6 इंच एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा. इसमें भी क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 3जीबी रैम होने की खबर है. फिलहाल कंपनी ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay