एडवांस्ड सर्च

सैमसंग के नए Galaxy M40 की पहली सेल आज, नोट कर लें टाइम

सैमसंग ने भारत में पिछले हफ्ते अपने गैलेक्सी M40 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. आज भारत में इसकी पहली सेल है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: साकेत सिंह बघेल]नई दिल्ली, 18 June 2019
सैमसंग के नए Galaxy M40 की पहली सेल आज, नोट कर लें टाइम Samsung Galaxy M40

Samsung Galaxy M40 की आज भारत में पहली सेल है. सैमसंग ने गैलेक्सी M सीरीज के इस स्मार्टफोन को अब तक केवल भारत में ही लॉन्च किया है. इसकी बिक्री दोपहर 12 बजे से ऐमेजॉन की वेबसाइट से होगी. साथ ही ग्राहक इसे सैमसंग ऑनलाइन स्टोर्स से भी खरीद पाएंगे. M40 गैलेक्सी M सीरीज का चौथा स्मार्टफोन है. इस सीरीज को सबसे पहले जनवरी में भारत में पेश किया गया था. बता दें इस स्मार्टफोन को देश में पिछले हफ्ते ही पेश किया गया था.

Galaxy M40 की कीमत भारत में 6GB + 128GB वेरिएंट के लिए 19,990 रुपये रखी गई है. सैमसंग ने जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन की बिक्री मिडनाइट ब्लू और सीवाटर ब्लू ग्रेडिएंट कलर्स में होगी. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो Galaxy M40 खरीदने वाले ग्राहकों को 198 रुपये और 299 रुपये वाले प्लान के साथ जियो की ओर से डबल डेटा का फायदा मिलेगा. वहीं आइडिया के बायर्स को 255 रुपये वाले रिचार्ज के साथ 3,750 रुपये का कैशबैक मिलेगा. वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों को 18 महीने तक रोज 0.5GB डेटा एडिशन दिया जाएगा.

Samsung Galaxy M40 के स्पेसिफिेकेशन्स

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाले इस स्मार्टफोन में 6.3-इंच फुल-HD+ इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है और ये एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड One UI पर चलता है. साथ ही इसमें कंपनी की स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जो हैंडसेट में ऑडियो वाइब्रेशन भी पैदा करता है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और Adreno 612 GPU के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप में 32MP प्राइमरी सेंसर, 5MP सेकेंडरी सेंसर और अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8MP का थर्ड कैमरा मौजूद है. साथ ही इस स्मार्टफोन में  स्लो-मो, 4K रिकॉर्डिंग और हायपरलैप्स का सपोर्ट दिया गया है. सेल्फी के लिए यहां 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में मौजूद है.

Galaxy M40 की मेमोरी 128GB की है, जिसे कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS और USB टाइप-C का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही यहां फिंगरप्रिंट स्कैनर बैक में दिया गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी दी है. साथ ही यहां 15W फास्ट-चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay