एडवांस्ड सर्च

Samsung Galaxy A50 हुआ सस्ता, इस सेग्मेंट में बना किलर फोन

Samsung Galaxy A50 की कीमत कम हो गई है. इसके दोनों वेरिएंट्स सस्ते हो गए हैं. इस कीमत पर ये स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन डील साबित होगा.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 27 May 2019
Samsung Galaxy A50 हुआ सस्ता, इस सेग्मेंट में बना किलर फोन Samsung Galaxy A50

सैमसंग ने Galaxy A50 की कीमत में कटौती की है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने भारत में फरवरी के आखिर में लॉन्च किया था. Galaxy A50 की शुरुआती कीमत 19,990 रुपये थी, लेकिन अब इसकी कीमत 1,500 रुपये कम कर दी गई है. इस फोन के टॉप मॉडल की कीमत 22,990 रुपये रखी गई थी. ये प्राइस कट दोनों वेरिएंट्स के लिए है.

Samsung Galaxy A50 में प्राइस कट के बाद 4GB रैम वेरिएंट को आप 18,490 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके साथ ही दूसरे वेरिएंट को जिसमें 6GB रैम है, इसे आप 21,490 रुपये में खरीद सकते है. Galaxy A50 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गयाहै और इसमें कंपनी ने सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जो काफी शानदार है.

कीमत में कटौती के बाद इस कीमत पर मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन में से एक हो गया है Samsung Galaxy A50. अगर आप सैमसंग के फैन हैं और सैमसंग के फोन पसंद हैं, तो ये फोन आपके लिए इस सेग्मेंट में बेस्ट है.

Galaxy A50 के दो वेरिएंट उपलब्ध हैं. एक में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल स्टोरेज है. इसे सैमसंग इंडिया की वेबसाइट सहित ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy A50 ओवरऑल एक बढ़िया स्मार्टफोन है. इसे हमने यूज किया है और हमें खास कर इसकी डिस्प्ले काफी पसंद आई है. इसका डिजाइन और बिल्ड क्वॉलिटी भी अच्छी है. कंपनी ने इसमें AMOLED Infinity U डिस्प्ले दिया है. बैक पैनल ग्लास्टिक है और प्रिज्म इफेक्ट देखने को मिलता है. डिस्प्ले 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है और इसके साथ यूएसबी टाइप सी भी दिया गया है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है.   

Galaxy A50 में सैमसंग का इनहाउस प्रॉसेसर Exynos 9610 चिपसेट दिया गया है. यह स्मार्टफोन Android 9 Pie बेस्ड सैमसंग के One यूजर इंटरफेस पर चलता है. डिस्प्ले में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है.

फोटॉग्रफी के लिहाज से देखें तो आपको इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे मिलते हैं. एक लेंस 25 मेगापिक्सल का है, दूसरा 5 मेगापिक्सल का और तीसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है. अल्ट्रा वाइड लेंस काफी इंप्रेसिव है. इस फोन में सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay