एडवांस्ड सर्च

सैमसंग Galaxy A10s की कीमत घटी, अब 8999 रुपये में खरीदें

इसी साल अगस्त में सैमसंग ने भारत में Galaxy A10s स्मार्टफोन लॉन्च किया था. ये बजट स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा, वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और बड़ी बैटरी के साथ आता है. अब इसे घटी हुई कीमत में खरीदा जा सकता है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 October 2019
सैमसंग Galaxy A10s की कीमत घटी, अब 8999 रुपये में खरीदें Samsung Galaxy A10s

  • Galaxy A10s की बैटरी 4,000mAh की है
  • इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है

इसी साल अगस्त में सैमसंग ने भारत में Galaxy A10s स्मार्टफोन लॉन्च किया था. ये बजट स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा, वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और बड़ी बैटरी के साथ आता है. इसे भारत में 9,499 रुपये में लॉन्च किया गया था. अब सैमसंग Galaxy A10s की कीमत में कुछ समय के लिए बदलाव किया गया है.

सैमसंग Galaxy A10s की कीमत में टेम्परेरी प्राइस कट की गई है. ये प्राइस कट केवल ऑफलाइन स्टोर पर लागू होगा. नई कीमत में ग्राहक इस स्मार्टफोन को 31 अक्टूबर तक खरीद पाएंगे. ग्राहक Galaxy A10s पर 500 रुपये तक की छूट का लाभ ले सकेंगे. इसका 2GB रैम वाला बेस मॉडल 8,999 रुपये में उपलब्ध होगा, वहीं ग्राहक 3GB रैम वेरिएंट को 9,999 रुपये में खरीद पाएंगे. ये जानकारी 91 मोबाइल्स के हवाले से मिली है.

सैमसंग Galaxy A10s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें इनफिनिटी v नॉच के साथ 6.2-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 3GB तक रैम और 32GB तक स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर Exynos प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप में 13MP प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 8MP का सेंसर मौजूद है, जिसका अपर्चर f/2.0 है. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर रियर में मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए यहां Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.0, FM रेडियो और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है और ये एंड्रॉयड 9 बेस्ड One UI पर चलता है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay