एडवांस्ड सर्च

सैसमंग के इस पॉपुलर स्मार्टफोन के लिए आया Android 10 का अपडेट, ऐसे करें अपडेट

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग ने Galaxy A70 के लिए Android 10 बेस्ड OneUI 2.0 का अपडेट जारी कर दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 April 2020
सैसमंग के इस पॉपुलर स्मार्टफोन के लिए आया Android 10 का अपडेट, ऐसे करें अपडेट Galaxy A70

Samsung Galaxy A70 यूजर्स के लिए सैमसंग ने Android 10 बेस्ड One UI 2.0 का अपडेट जारी कर दिया है. ये अपडेट 1.95GB का है और ये A705GMDDU5BTC2 वर्जन का है.

अगर आपके पास भी Galaxy A70 स्मार्टफोन है तो आप नए सॉफ्टवेयर अपडेट को डाउनलोड करके इंस्टॉल कर सकते हैं. प्रोसेस आसान है. आपको अपने स्मार्टफोन की सेटिंग्स में जा कर Software Update पर टैप करना है.

गौरतलब है कि नया अपडेट इंस्टॉल करने से पहले आप अपने स्मार्टफोन का जरूरी डेटा का बैकअप बना लें. कुछ समय अपडेट के दौरान डेटा क्रैश होने की भी समस्या होती है. इसलिए डेटा बैकअप करके आप ऐक्सिडेंटल डेटा क्रैश से बच सकते हैं.

Samsung One UI 2.0 की बात करें तो इसके साथ आपके स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स जुड़ेंगे. यूजर इंटरफेस में भी कुछ बदलाव है और जाहिर है आपको Android 10 बेस्ड फीचर्स तो मिलेंगे ही. डार्क मोड, फोकस मोड और डिजिटल वेलबींग जैसे फीचर्स आपको पसंद आएंगे.

यह भी पढ़ें - WhatsApp में जल्द आ सकता है ये फीचर, यूजर्स को था इंतजार

भारत में Samsung Galaxy A70 उपलब्ध है और सैमसंग A सीरीज के स्मार्टफोन्स यहां काफी पॉपुलर भी हैं. इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसकी कीमत 28,990 रुपये है. इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस Infinity U डिस्प्ले दी गई है जो AMOLED है.

Galaxy A70 में Qualcomm Snapdragon 675 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा भी सकते हैं.

Galaxy A70 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. प्राइमरी लेंस 32 मेगापिक्सल का है, दूसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है, जबकि तीसरे कैमरे के तौर पर 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Galaxy A70 में 4,500mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type C सहित ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay