एडवांस्ड सर्च

भारत में 20 जुलाई को लॉन्च होगा Redmi Note 9, जानें खास बातें

Redmi Note 9 को भारत में 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी कंपनी ने सोमवार को दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 July 2020
भारत में 20 जुलाई को लॉन्च होगा Redmi Note 9, जानें खास बातें Credit- Redmi India

Redmi Note 9 को भारत में 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी कंपनी ने आज दी है. इससे पहले कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग को लेकर टीजर जारी किया था. अब कंपनी ने लॉन्च डेट की जानकारी भी दे दी है. पुराने टीजर में कंपनी ने सीधे तौर पर Redmi Note 9 के बारे में नहीं कहा था. लेकिन एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें Redmi, Note और 9 अलग-अलग लिखा हुआ दिखाई दे रहा था. आपको बता दें कि इस फोन की ग्लोबल लॉन्चिंग अप्रैल के अंत में की गई थी.

रेडमी इंडिया ने पिछले हफ्ते ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर को ही फिर से शेयर किया है. हालांकि, इस बार इसमें लॉन्च डेट को भी मेंशन किया गया है. फिलहाल कंपनी ने साफ नहीं किया है कि इसके लिए कोई इवेंट आयोजित किया जाएगा या नहीं. हमें उम्मीद है कि इसके लिए वर्चुअल लाइव इवेंट किया जा सकता है. लॉन्च के दौरान भारतीय कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में जानकारी दी जाएगी. कंपनी ने इसके लिए नोटिफाई मी ऑप्शन के साथ एक डेडिकेटेड पेज बनाया है.

ये भी पढ़ें: गूगल फॉर इंडिया 2020: कंपनी भारत में लाएगी हाई-क्वालिटी सस्ते स्मार्टफोन्स

Redmi Note 9 के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 9 को $199 (लगभग 14,900 रुपये) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था. ये कीमत 3GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए रखी गई थी. ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI 11 पर चलता है और इसमें 6.53-इंच फुल-HD+ (1,080x2,340 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया गया है. इसमें ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मौजूद है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी कैमरे के लिए फ्रंट में होल पंच डिजाइन दिया गया है. इसकी बैटरी 5,020mAh की है और इसमें 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay