एडवांस्ड सर्च

भारत में 6 हफ्तों के अंदर लॉन्च होने वाला है Xiaomi का Redmi K20-K20 Pro

Xiaomi भारत में जल्द अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Redmi K20 और Redmi K20 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 June 2019
भारत में 6 हफ्तों के अंदर लॉन्च होने वाला है Xiaomi का Redmi K20-K20 Pro Redmi K20 Pro

Xiaomi के सब-ब्रांड रेडमी द्वारा पिछले हफ्ते चीन में Redmi K20 और Redmi K20 Pro की लॉन्चिंग की गई थी. भारत में इनकी लॉन्चिंग की पुष्टि पहले ही कंपनी ने कर दी थी. अब इन दोनों लॉन्चिंग का टाइमलाइन सामने आया है. शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने कंफर्म किया है कि Redmi K20 और Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को भारत में अगले 6 हफ्तों के भीतर लॉन्च कर दिया जाएगा.

ऐसे में माना जा सकता है कि Redmi K20 और Redmi K20 Pro को भारत में आधिकारिक तौर पर मिड-जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है. मनु जैन ने Redmi K20 सीरीज की लॉन्चिंग के टाइमलाइन की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है 'मी फैन्स! यहां एक अनाउंसमेंट है! RedmiK20 और Redmi K20 Pro, 6 महीने के भीतर भारत में लॉन्च हो रहे हैं... उफ्फ, मेरा मतलब था 6 हफ्ते!'.

Redmi K20 सीरीज की लॉन्चिंग के टाइमलाइन के अलावा मनु जैन ने ट्वीट में एक और महत्वपूर्ण जानकारी को भी साझा किया है. ट्वीट से ये मालूम होता है कि Redmi K20 और Redmi K20 Pro को भारत में Poco F2 और Poco F2 Pro के तौर पर लॉन्च नहीं किया जाएगा. अब तक ये चर्चा थी कि Redmi K20 सीरीज को भारत में Poco F2 सीरीज के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. लेकिन ट्वीट ने सारी अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया है. इन स्मार्टफोन्स को लेकर टीजर जारी किया गया है.

Redmi K20 और Redmi K20 Pro को पिछले हफ्ते चीन में लॉन्च किया गया था. हमें उम्मीद है कि इन्हें इसी नाम के साथ भारत में भी लॉन्च किया जाएगा और चीन के वेरिएंट्स भी भारतीय बाजार में उतारे जाएंगे. यानी Redmi K20 को भारत में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर और Redmi K20 Pro को स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा. K20 Pro वेरिएंट का खासतौर पर मुकाबला भारत में OnePlus 7 सीरीज से रहेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay