एडवांस्ड सर्च

1,799 रुपये वाले Xiaomi के नए वायरलेस ईयरबड्स की पहली सेल आज

Xiaomi के नए वायरलेस ईयरफोन्स Redmi Earbuds S की पहली सेल आज है. इसकी कीमत 1,799 रुपये है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 May 2020
1,799 रुपये वाले Xiaomi के नए वायरलेस ईयरबड्स की पहली सेल आज Redmi Earbuds S

Xiaomi ने बीते मंगलवार को भारत में अपने नए वायरलेस ईयरफोन्स Redmi Earbuds S को लॉन्च किया था. आज भारत में इसकी पहली सेल है. इन ईयरबड्स को ऐमेजॉन इंडिया, शाओमी की वेबसाइट्स, मी होम और मी स्टूडियो के जरिए खरीदा जा सकता है. इसकी सेल दोपहर 12 बजे से होगी. इन ईयरबड्स की कीमत कंपनी ने 1,799 रुपये रखी है.

फीचर्स की बात करें तो Redmi Earbuds S में ऑटोमैटिक सेकेंड कनेक्शन, सिंगल और डबल यूज और एक डेडिकेटेड गेमिंग मोड दिया गया है. इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है. हालांकि इंस्टैंट पेयरिंग मौजूद नहीं है. इसके लिए आपको बड्स को केस से बाहर निकालना होगा और ब्लूटूथ सेटिंग के जरिए मैनुअल तरीके पेयर करना होगा.

ये भी पढ़ें: सरकार ने जारी किया Aarogya Setu का सोर्स कोड, बग बाउंटी का भी ऐलान

कंपनी का दावा है कि चार्जिंग के साथ ईयरबड्स में 12 घंटे तक की बैटरी मिलेगी. Redmi Earbuds S में 7.2mm के ड्राइवर्स और बेहतर कॉलिंग के लिए DSP नॉयज रिडक्शन सपोर्ट दिया गया है. ईयरबड्स को बिना चार्जिंग केस के 4 घंटे तक चलाया जा सकता है. इन ईयरबड्स में म्यूजिक, कॉल्स और वॉयस असिस्टेंट कंट्रोल करने के लिए फिजिकल बटन भी दिए गए हैं.

ये ईयरबड्स IPX4 रेटेड हैं. ऐसे में ये स्प्लैश प्रूफ है और इसका इस्तेमाल जिम या वर्कआउट के दौरान भी किया जा सकता है. ग्राहकों के लिए ये फिलहाल केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में ही उपलब्ध है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay