एडवांस्ड सर्च

जानें- भारत में कब लॉन्च हो सकता है Realme X3 SuperZoom

Realme X3 SuperZoom फोन को 26 मई को यूरोप में लॉन्च किया जा रहा है. वहीं, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इसे भारत में मिड-जून में लॉन्च किया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 May 2020
जानें- भारत में कब लॉन्च हो सकता है Realme X3 SuperZoom Photo For Representation

Realme X3 SuperZoom फोन 26 मई को लॉन्च होने जा रहा है. अब फोन की लॉन्चिंग से पहले एक रिपोर्ट में ये बताया गया है कि ये स्मार्टफोन भारत में मिड-जून में उतारा जाएगा. हालांकि, इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. रियलमी द्वारा इसके आधिकारिक स्पेसिफिकेशन्स भी नहीं बताए गए हैं. लेकिन, नाम से समझा जा सकता है कि इसका फोकस कैमरे पर रहेगा.

91मोबाइल्स ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्सेज के हवाले से बताया है कि Realme X3 SuperZoom को भारत में अगले महीने लॉन्च किया जाएगा. आपको बता दें रियलमी ने भारत में हाल ही में रियलमी Narzo 10 सीरीज को लॉन्च किया था. अगर ये रिपोर्ट सही निकलती है तो Narzo 10 फोन्स और Realme X3 SuperZoom की सेल में थोड़ा टाइम गैप मेनटेन हो पाएगा.

ये भी पढ़ें: Twitter में आया नया फीचर, रिप्लाई के फीचर को कर सकते हैं हाइड

फिलहाल इस अपकमिंग स्मार्टफोन की आधिकारिक कीमत या स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आए हैं. लेकिन एक पुरानी रिपोर्ट में ये दावा किया गया था, कि ये स्मार्टफोन क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा. इसमें 64MP प्राइमरी कैमरा होगा. साथ ही इसमें एक 8MP कैमरा भी होगा, जो 5X ऑप्टिकल जूम और 60X डिजिटल जूम के साथ आएगा. फोन में 60X जूम दिए जाने का टीजर रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने भी जारी किया था.

एक दूसरे लीक में ये जानकारी भी सामने आई थी कि Realme X3 SuperZoom में 6.6-इंच फुल-HD+ LCD डिस्प्ले और एक 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा. चर्चा ये भी है कि इसमें 12GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर मौजूद होगा. वहीं, एक टिप्स्टर दावा किया है कि इसकी कीमत 20 हजार रुपये से ज्यादा होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay