एडवांस्ड सर्च

Realme X: लॉन्च से पहले ब्लाइंड-ऑर्डर शुरू, मिलेगा 500 रुपये का फायदा

Realme X को भारत में 15 जुलाई को लांच किया जा रहा है. हालांकि इससे पहले ही कंपनी ने ब्लाइंड-ऑर्डर सेल की शुरुआत कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 July 2019
Realme X: लॉन्च से पहले ब्लाइंड-ऑर्डर शुरू, मिलेगा 500 रुपये का फायदा Realme X

भारत में Realme X की लॉन्चिंग का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इसकी लॉन्चिंग भारत में आगामी सोमवार यानी 15 जुलाई को किया जाएगा. इस बीच कंपनी ने इस फोन के लिए एक ब्लाइंड-ऑर्डर सेल की शुरुआत की है. इस सेल के जरिए ग्राहक Realme X की प्री-बुकिंग कर सकते हैं. इसके लिए ग्राहकों को रजिस्ट्रेशन करना होगा और टोकन अमाउंट के तौर पर कुछ पैसे देने होंगे. इस सेल की शुरुआत 11 जुलाई यानी आज से हुई और ये 14 जुलाई तक जारी रहेगी. इस ब्लाइंड ऑर्डर सेल में रजिस्टर करने से ग्राहकों को निश्चित तौर पर 22 जुलाई को Realme X खरीदने का मौका मिलेगा.

ब्लाइंड ऑर्डर के लिए यूजर्स को Realme.com पर जाना होगा. यहां जाकर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को पूरा करना होगा. इसके बाद ग्राहकों को ब्लाइंड ऑर्डर पेज पर स्टेप्स को फॉलो करना होगा और डिपॉजिट के तौर पर 1,000 रुपये देना होगा. ये सारी प्रक्रिया पूरी करने के बाद ग्राहक 22 जुलाई को पहली सेल में निश्चित तौर पर Realme X के एक यूनिट को खरीद पाएंगे.

इस सेल के तहत केवल पहले 2,000 ग्राहक ही Realme X को खरीद पाएंगे वहीं Realme X Spider-Man: Far From Home गिफ्ट बॉक्स को केवल 300 ग्राहक ही खरीद पाएंगे. आपको बता दें बोनस के तौर पर 1,000 रुपये की डिपॉजिट राशि बढ़कर 1,500 रुपये हो जाएगी. साथ ही प्री-ऑर्डर कर चुके ग्राहक इस फोन को 22 जुलाई 12pm (दोपहर) IST से लेकर 26 जुलाई 11.59pm IST के बीच खरीद पाएंगे. ग्राहकों को बचा हुआ अमाउंट चेकआउट के वक्त देना होगा.

इन ग्राहकों को बचा हुआ अमाउंट चेकआउट के वक्त देना होगा. Realme X की डिलीवरी 22 जुलाई से शुरू होगी, वहीं Spider-Man Edition की शिपिंग 25 जुलाई के बाद की जाएगी. अगर आप प्री-बुकिंग नहीं करना चाहते हैं तो 22 जुलाई 12pm (दोपहर) IST से पहले प्री-ऑर्डर को कैंसिल भी कर सकते हैं. ग्राहकों को डिपॉजिट अमाउंट 27 जुलाई तक रिफंड कर दिया जाएगा. इससे जुड़ी बाकी जानकारियां भी कंपनी की वेबसाइट पर देखी जा सकती है. इस स्मार्टफोन को पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है और इस भारत में इसकी कीमत की घोषणा 15 जुलाई को की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay