एडवांस्ड सर्च

ओपन सेल में आया Realme 5i स्मार्टफोन, कीमत 8,999 रुपये

ऐसा लग रहा है कि Realme 5i के लिए अब और कोई फ्लैश सेल नहीं होंगे. इस स्मार्टफोन को पहली बार 15 जनवरी को फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया गया था. ये स्मार्टफोन तब से ही बिक्री के लिए उपलब्ध है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 January 2020
ओपन सेल में आया Realme 5i स्मार्टफोन, कीमत  8,999 रुपये Realme 5i

  • Realme 5i की कीमत 8,999 रुपये है
  • इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलती है

ऐसा लग रहा है कि Realme 5i के लिए अब और कोई फ्लैश सेल नहीं होंगे. इस स्मार्टफोन को पहली बार 15 जनवरी को फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया गया था. ये स्मार्टफोन तब से ही बिक्री के लिए उपलब्ध है. फिलहाल ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट पर ओपन सेल में है. ग्राहक Realme 5i को कभी भी इन दोनों प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं.

रियलमी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन ने भारत में Realme 5 को रिप्लेस किया है. कंपनी ने 5i की लॉन्चिंग के बाद ही ये कंफर्म कर दिया था कि Realme 5 को बंद किया जा रहा है. ध्यान देने वाली बात ये है कि Realme 5i के फीचर्स काफी हद तक Realme 5 से मिलते जुलते हैं. यहां ग्राहकों को 5,000mAh की बैटरी, एक बड़ा डिस्प्ले और क्वॉड रियर कैमरा मिलता है.

Realme 5i की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है. इसे फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- फॉरेस्ट ग्रीन और एक्वा ग्रीन में मिलेगा. ऑफर्स की बात करें तो रिलायंस जियो ग्राहक इस स्मार्टफोन पर 7,550 रुपये तक के बेनिफिट्स का लाभ ले सकते हैं.

Realme 5i के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 20:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो के साथ  6.52-इंच HD+ (720 x 1600 पिक्सल) IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. ये स्मार्टफोन 4GB रैम, 64GB स्टोरेज और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 AIE प्रोसेसर के साथ आता है. ग्राहक कार्ड की मदद से इसकी इंटरनल मेमोरी को बढ़ा भी सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप में 12MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर मौजूद है. सेल्फी के लिए यहां फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है. ये एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ColorOS 6.1 UI पर चलता है. इस डिवाइस की बैटरी 5,000mAh की है और इसमें 10W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay