एडवांस्ड सर्च

Poco F1 की सफलता के बाद क्या F2 आ रहा है?

Poco F2 ऐसी रिपोर्ट्स मिली हैं कि F1 के अपग्रेडेड वर्जन यानी F2 को Geekbench पर स्पॉट किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 December 2018
Poco F1 की सफलता के बाद क्या F2 आ रहा है? Poco F1

Poco F1 की सफलता के बाद टेक जगत में बेसब्री से Poco F2 यानी F1 के अपग्रेड का इंतजार हो रहा है. अब ऐसी रिपोर्ट्स मिली हैं कि नया मॉडल अपने स्पेसिफिकेशन्स के साथ Geekbench पर स्पॉट हुआ है. यहां Poco F2 को स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है. साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. शाओमी ने अगस्त में पोको सीरीज के पहले स्मार्टफोन के रूप में Poco F1 को लॉन्च किया था.

इस स्मार्टफोन को 20,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर Asus ZenFone 5Z और OnePlus 6 जैसे स्मार्टफोन्स से मुकाबले में लाया गया था. साथ ही चीनी कंपनी ने ओरिजनल स्मार्टफोन की कीमत भारत में 1,000 रुपये कम भी की थी.

इन सब के बीच पोको इंडिया जनरल मैनेजर सी. मनमोहन ने ट्विटर पर Geekbench लिस्टिंग को खारीज किया है और बताया है कि कंपनी अभी भी Poco F1 के साथ बेहतर अनुभव देने के लिए ध्यान केंद्रित कर रही है.

बहरहाल इस कथित गिकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस Poco F2 एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलता है. आपको बता दें Poco F1 में एंड्रॉयड 9.0 बेस्ड MIUI 10 का अपडेट दिया गया था. गिकबेंच लिस्टिंग को छोड़कर बात करें तो चूंकि Poco F1 में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया था. ऐसे में कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि Poco F2 में क्वॉलकॉम का नया स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जा सकता है.

गिकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक Poco F2 में 6GB रैम मौजूद होगा. हम 8GB रैम की भी उम्मीद कर सकते हैं. आपको बता दें गिकबेंच लिस्टिंग की अपलोड डेट 28 दिसंबर है. पिछले हफ्ते शाओमी ने Poco F1 Armoured Edition का 6GB रैम/ 128GB स्टोरेज वेरिएंट पेश किया था. इस नए वेरिएंट की बिक्री भारत में 23,999 रुपये की कीमत में की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay