एडवांस्ड सर्च

5 मार्च को भारत में लॉन्च होगा Oppo F11 Pro, ये होगा खास

Vivo V15 Pro के बाद अब Oppo की बारी है. कंपनी भारत में 5 मार्च को Oppo F11 Pro लॉन्च करने की तैयारी में है.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 22 February 2019
5 मार्च को भारत में लॉन्च होगा Oppo F11 Pro, ये होगा खास Oppo f11 pro की लीक्ड इमेज

चीनी स्मार्टफोन मेकर ओपो भारत में 5 मार्च को एक नया स्मार्फोन Oppo F11 Pro लॉन्च कर रहा है. कंपनी ने इसके लिए मीडिया इन्वाइट्स भेजना शुरू कर दिया है. इवेंट मुंबई में होगा और इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा. Vivo V15 Pro की तरह ही इसमें भी पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है.

कंपनी ने टीजर भी जारी कर दिया है और कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक इसमें दो रियर कैमरे दिए गए हैं. 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा, और कंपनी ने दावा किया है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस दिया गया है. दावा ये भी है कि इसमें सुपर नाइट मोड दिया जाएगा. खासियत ये होगी कि इसमें अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग के लिए VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. डिस्प्ले में कोई नॉच नहीं होगा और बेजल कम से कम दिए जाएंगे. 

दो रियर कैमरे होंगे, एक 48 मेगापिक्सल का होगा, जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा.  रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन मीडियाटेक का चिपसेट दिया जाएगा और इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Color OS 6 होगा जो लेटेस्ट एंड्रॉयड पर बेस्ड होगा. रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 10X जूम दिया जाएगा.  एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 पोसेसर होगा.

Vivo V15 Pro में अंडर डिस्प्ले फिगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, हालांकि Oppo F15 Pro में रियर फिंगरप्रिंट दिया जा सकता है. कई तस्वीरें लीक हुई हैं जिसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर देखा जा सकता है. कीमतों के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है, लेकिन यह मिड रेंज फ्लैगशिप की तरह हो सकता है.

बहरहाल ओपो अगले हफ्ते बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान इसे शोकेस कर सकती है, और इसकी पूरी उम्मीद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay