एडवांस्ड सर्च

अप्रैल में लॉन्च होगा Oppo Reno Ace 2, मिल सकता है 65W चार्जर

ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट Brian Shen ने कंफर्म किया है कि Reno Ace 2 को अप्रैल में पेश किया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 March 2020
अप्रैल में लॉन्च होगा Oppo Reno Ace 2, मिल सकता है 65W चार्जर Photo For Representation

ओरिजनल Oppo Reno Ace के अपग्रेड Reno Ace 2 को भी 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. Reno Ace को 65W फास्ट चार्जिंग वाले बाजार के पहले स्मार्टफोन के रूप में उतारा गया था. ओप्पो के VP Brian Shen ने कंफर्म किया है कि Reno Ace 2 को अप्रैल में पेश किया जाएगा. फिलहाल ऑफिशियल लॉन्च से पहले PDHM00 कोडनेम वाले एक अज्ञात ओप्पो डिवाइस को सर्टिफिकेट दिया गया है.

ये अज्ञात डिवाइस Oppo Reno Ace 2 हो सकता है और इसे 3C पर सर्टिफिेकेशन दिया गया है. लिस्टिंग में कंफर्म किया गया है कि ये 65W फास्ट चार्जर के साथ आएगा. 3C सर्टिफिकेशन में ये भी पुष्टि हुई है कि इस डिवाइस में 5G का सपोर्ट मिलेगा. 3C वेबसाइट पर स्मार्टफोन की लिस्टिंग में VCA7GACH मॉडल नंबर के साथ 10V/6.5A शो किया गया है. ये पावर एडैप्टर ओरिजनल Reno Ace में दिए एडैप्टर जैसा ही है.

ये भी पढ़ें: Realme स्मार्टवॉच की भारत में लॉन्चिंग जल्द, डिजाइन ऐपल वॉच जैसा

65W फास्ट चार्जर के जरिए 4,000mAh की बैटरी को महज 10 मिनट में ही 49 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. वहीं, महज 28 मिनट में ही बैटरी को पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है.

याद के तौर पर बता दें Reno Ace को केवल चीन में ही उपलब्ध कराया गया था. इसे चीन के बाहर के बाजारों में नहीं उतारा गया. उम्मीद है कि Reno Ace 2 की ग्लोबल लॉन्चिंग की जा सकती है. साथ ही चूंकि ये एक 5G स्मार्टफोन है, ऐसे में संभावना ये भी इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाए. वहीं, ओरिजनल Reno Ace को स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay