एडवांस्ड सर्च

19 जुलाई को भारत में लॉन्च हो रहा है Oppo K3, जानें क्या होगा खास

Oppo K3 भारत में अगले हफ्ते लॉन्च हो रहा है. यह मिड रेंज स्मार्टफोन होगा और इसमें कंपनी पॉप अप सेल्फी कैमरा दे रही है. 

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 11 July 2019
19 जुलाई को भारत में लॉन्च हो रहा है Oppo K3, जानें क्या होगा खास Oppo K3

चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo भारत में 19 जुलाई को Oppo K3 लॉन्च कर रही है. टीजर तो पहले ही आ चुका था और अब लॉन्च डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में नॉच नहीं है और AMOLED पैनल दिया जाएगा. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग और पॉप अप सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा.

Oppo ने इस स्मार्टफोन लॉन्च के लिए Amazon India के साथ पार्टनर्शिप की है. इसके तहत 19 जुलाई से ही Amazon India पर Oppo K3 की बिक्री होगी. हाल ही में Oppo ने भारत में Oppo Reno लॉन्च किया है जिसमें भी कोई नॉच नहीं है और सेल्फी के लिए पॉप अप फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसे शार्क फिन सेल्फी कैमरा कहा जाता है. हालांकि Oppo K3 में शार्क फिन राइजिंग कैमरे की जगह ट्रेडिशनल पॉप अप सेल्फी कैमरा ही दिया गया है.

Oppo ने कहा है कि यह स्मार्टफोन यूथ के लिए डिजाइन किया गया है. आज कल ज्यादातर स्मार्टफोन कंपनियां यूथ पर ही फोकस कर रही हैं. बहरहाल, Oppo K3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी गई है. ये मिड रेंज्ड स्मार्टफोन होगा, क्योंकि इसमें Qualcomm Snapdragon 710 प्रॉसेसर दिया गया है.

Oppo K3 दो मेमोरी वेरिएंट्स में आएगा – इनमें 6GB रैम के साथ 64GB की मेमोरी दी गई है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज है. इस स्मार्टफोन में 3,765mAh की बैटरी दी गई है और इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. Oppo K3 में Android Pie बेस्ड Color OS 6 दिया जाएगा.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay