एडवांस्ड सर्च

OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स लीक, 21 जुलाई को होगा लॉन्च

OnePlus Nord Specs Leak- भारत में ये स्मार्टफोन 21 को लॉन्च किया जाएगा. ये कंपनी का मिड रेंज स्मार्टफोन होगा. इसके स्पेसिफिकेशन्स लीक हो चुके हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 July 2020
OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स लीक, 21 जुलाई को होगा लॉन्च Photo Credit - Evan Blass

OnePlus भारत और यूरोप में 21 जुलाई को एक मिड रेंज स्मार्टफोन OnePlus Nord लॉन्च कर रहा है. पिछले कुछ दिनों से इस स्मार्टफोन के बारे में काफी कुछ लीक हो चुका है. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के तमाम स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं.

Evan Blass ने इस स्मार्टफोन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स शेयर किए हैं. ये लीक वर्चुअल नॉर्ड ट्रेनिंग प्रेजेंटेशन का लग रहा है. इस फोन को कंपनी तीन कलर वेरिएंट्स - ब्लू मार्बल, ग्रे ऐश और ग्रे ऑनिक्स में लॉन्च करेगी.

इस लीक के मुताबिक OnePlus Nord में 6.44 इंच का AMOED डिस्प्ले दिया जाएगा और इसके साथ 90Hz रिफ्रेश रेट का भी ऑप्शन मिलेगा. ऐस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का होगा.

OnePlus Nord को दो वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इनमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज, या 12GB और 256GB स्टोरेज शामिल होंगे. इस फोन की बैटरी 4115mAh की होगी और इसके साथ 30 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा.

इस लीक में दावा किया गया है कि फोन चार रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा जो Sony IMX586 सेंसर यूज करता है. इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन दिया जाएगा.

इसके अलावा 8 मेगपिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया जाएगा. 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होने की उम्मीद है. इस लीक से डिजाइन का भी अंदाजा हो चुका है.

OnePlus Nord में सेल्फी के लिए डुअल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा जिनमें से एक 32 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा. रियर कैमरा सेटअप वर्टिकल है और सेंटर में है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay