एडवांस्ड सर्च

अपकमिंग OnePlus 8 सीरीज की कीमत को लेकर सीईओ ने क्या कहा?

OnePlus 8 सीरीज को 14 अप्रैल को लॉन्च किया जा रहा है. इसमें 5G सपोर्ट और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 April 2020
अपकमिंग OnePlus 8 सीरीज की कीमत को लेकर सीईओ ने क्या कहा? Photo For Representation

OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 फोन्स को 14 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. इससे पहले कंपनी धीरे-धीरे इन स्मार्टफोन्स को लेकर जानकारियां शेयर कर रही है. एक नई रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस सीईओ Pete Lau ने अपकमिंग वनप्लस 8 सीरीज की संभावित कीमत को लेकर जानकारी दी है. साथ ही आपको बता दें डिस्प्लेमेट ने लॉन्च से पहले ही OnePlus 8 फोन के डिस्प्ले को टेस्ट कर लिया है और इसे A+ ग्रेड का अवॉर्ड दिया है.

Lau ने बिजनेस इंसाइडर को कहा कि वनप्लस 8 सीरीज की कीमत $1,000 (लगभग 76,400 रुपये) से ज्यादा नहीं होगी. हालांकि, सीईओ ने वनप्लस 8 के दोनों वेरिएंट्स की निश्चित कीमत के बारे में कुछ नहीं कहा. लेकिन उनके स्टेटमेंट से ये समझा जा सकता है कि OnePlus 8 के सबसे हाई वेरिएंट की कीमत भी $1,000 से अंदर होगी.

ये भी पढ़ें: भारत में Disney+ लॉन्च, नेटफ्लिक्स और ऐमेजॉन प्राइम को कड़ी टक्कर

इससे एक बात साफ होती है कि OnePlus 8 सीरीज का सबसे महंगा वेरिएंट भी सैमसंग के Galaxy S20 5G के बेस वेरिएंट ऑप्शन की तुलना में सस्ता होगा. सैमसंग के इस फोन की कीमत $999.99 (लगभग 76,400 रुपये) से शुरू होती है. वनप्लस 8 फोन्स में पहले से ही 5G सपोर्ट दिए जाने की पुष्टि की जा चुकी है. साथ ही इनमें स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर भी मिलेगा. वनप्लस 8 भले ही लॉन्च के बाद अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में कम कीमत वाला होगा, लेकिन ये अपने पुराने मॉडल्स की तुलना में ज्यादा महंगा होगा. सीईओ ने 5G सपोर्ट दिए जाने को इसकी वजह बताया है.

इसके अलावा आपको बता दें डिस्प्लेमेट ने भी ट्वीट कर जानकारी दै है कि वनप्लस 8 सीरीज के स्मार्टफोन्स को सबसे ज्यादा A+ डिस्प्ले रेटिंग दी गई है. साथ ही CEO Pete Lau ने ट्वीट कर ये कहा है कि वनप्लस 8 सीरीज ने डिस्प्ले के मामले में 13 से भी ज्यादा रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay