एडवांस्ड सर्च

OnePlus 6T का टीजर जारी, सिर्फ ऐमेज़ॉन पर मिलेगा

पिछले कुछ दिनों से लगातार OnePlus 6T के बारे में रिपोर्ट्स आ रही थीं, अब यह आधिकारिक हो चुका है. जल्द ही OnePlus 6T लॉन्च होने वाला है.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 19 September 2018
OnePlus 6T का टीजर जारी, सिर्फ ऐमेज़ॉन पर मिलेगा OnePlus 6T

चीनी स्मार्टफोन मेकर वन प्लस ने इसी साल भारत में अपना फ्लैगशिप OnePlus 6 लॉन्च किया है. लेकिन अब बहुत जल्द OnePlus 6T भी लॉन्च होने वाला है. भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान एक टीजर दिखाया गया जिसमें कंपनी के ब्रांड ऐम्बेस्डर अमिताभ बच्चन दिख एक फोन लेकर दिख रहे हैं.

वन प्लस ने इससे पहले तक OnePlus 6T लॉन्च के बारे में आधिकारिक बयान जारी नहीं किया था. हालांकि कंपनी के सीईओ ने कुछ दिन पहले कहा था कि OnePlus 6T में नई टेक्नलॉलॉजी दी जाएगी. लेकिन उनके बयान से ऐसा नहीं लगा कि कंपनी इतनी जल्दी ही इसे लाने की तैयारी में है.

ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमेज़ॉन पर भी OnePlus 6T का टीजर पेज दिख रहा है और यहां नोटिफाई मी का ऑप्शन दिया गया है. कंपनी इससे पहले भी ऐमेजॉन के साथ पार्टनर्शिप करती आई है. इस बार भी ये स्मार्टफोन सिर्फ ऐमेज़ॉन पर ही मिलेगा. आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने एक यूएसबी टाइप सी इयरफोन्स लॉन्च किए हैं. यानी OnePlus 6T से हेडफोन जैक हटाया जा रहा है.

हेडफोन जैक हटाने के पीछे की वजह कंपनी यह बताती है कि इससे ज्यादा बैटरी बैकअप मिलेगा, क्योंकि इसमें पावरफुल बैटरी लगाई जा सकेगी. ऐमेजॉन के पेज पर इस स्मार्टफोन के लिए साइन अप कर सकते हैं.

हालांकि यहां आपको यह नहीं पता चलेगा कि इस स्मार्टफोन का डिजाइन कैसा है और इसमें क्या स्पेसिफिकेशन्स हैं. लेकिन कंपनी इस बार अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दे सकती है. पहले रिपोर्ट्स आई थी कि इसमें तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं, लेकिन अब शायद इसमें डुअल रियर कैमरा ही दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay