एडवांस्ड सर्च

OnePlus 7 Pro जीतने का मौका, 14 मई को हो रहा है लॉन्च

OnePlus 7 Pro लॉन्च में अब हफ्ते भर बचे हैं और कंपनी ने लोगों से इसके स्पेसिपिकेशन्स को गेस करने को कहा है. सही गेस करने वालों को ये फोन जीतने का मौका मिल सकता है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: मुन्ज़िर अहमद]नई दिल्ली, 07 May 2019
OnePlus 7 Pro जीतने का मौका, 14 मई को हो रहा है लॉन्च Representational Image

चीनी स्मार्टफोन मेकर अपने अगले फ्लैगशिप OnePlus 7 Pro का हाइप बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना नहीं चाहती है. आज के अखबार के फ्रंट में फुल पेज का ऐड दिया गया है. इस फुल पेज ऐड में लोगों से OnePlus 7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स गेस करने को कहा गया है.

इस ऐड में OnePlus 7 Pro का ढांचा बना है और प्रॉसेसर, कैमरा, बैटरी, रैम के बारे में गेस करने को कहा गया है. अगर आपने सही गेस किया है और ट्वीट किया है तो कंपनी के मुताबिक आपको OnePlus 7 Pro जीतने का मौका मिल सकता है. इसके साथ ही कई प्राइज भी मिल सकते हैं.

OnePlus 7 Pro के स्पेसिपिकेशन्स गेस करके OnePlus के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करना है. आपको बता दें कि OnePlus 7 का लॉन्च इवेंट इस साल बंगलुरू में आयोजित किया जा रहा है. इवेंट 14 मई को होगा और इस दौरान दुसरे देशों में भी ये स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे. रिपोर्ट्स से ये साफ हो चुका है कि इस बार कंपनी एक से ज्यादा फ्लैगशिप सिरीज लॉन्च कर सकती है.

हाल ही में कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं जिससे लगभग ये साफ है कि कंपनी इस फ्लैगशिप सिरीज के साथ बुलेट इयरफोन्स का अगला वर्जन और कार चार्जर भी लॉन्च कर सकती है. इस बार कंपनी पॉप सेल्फी कैमरा दे सकती है, लेकिन यह सिर्फ एक वेरिएंट में होगा.

OnePlus 7 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

लीक जानकारियों के आधार पर OnePlus 7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.67-इंच AMOLED QHD+ (3120x1440 पिक्सल) डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 8GB तर रैम और 30W वार्प फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है. हालांकि इसका एक वेरिएंट 10 या 12GB का भी हो सकता है.

फोटोग्राफी के लिए यहां वर्टिकल रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. यहां 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड-एंगल सेकेंडरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है. यहां सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है. इसके एक वेरिएंट में पॉप अप सेल्फी कैमरा नहीं दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay