एडवांस्ड सर्च

श्रद्धा कपूर को पसंद करने लगे हैं शाहिद कपूर!

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिलहाल अपने सिंगल होने के टैग से कोई समझौता करने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसी खबरें पहले ही उड़ चुकी हैं कि शाहिद और सोनाक्षी सिन्हा के बीच रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा है.

Advertisement
aajtak.in
आज तक वेब ब्यूरो [Edited By: नमिता शुक्ला]मुंबई, 20 May 2014
श्रद्धा कपूर को पसंद करने लगे हैं शाहिद कपूर! हैदर फिल्म का एक सीन

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिलहाल अपने 'सिंगल' होने के टैग से कोई समझौता करने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसी खबरें पहले ही उड़ चुकी हैं कि शाहिद और सोनाक्षी सिन्हा के बीच रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा है. लेकिन शाहिद खुद को मानते हैं 'Single, who is ready to mingle!'

पिछले हफ्ते ही शाहिद कपूर को सोनाक्षी सिन्हा के साथ पार्टी करते देखा गया था, इसके 2 दिन बाद ही ये एक्टर जैकलिन फर्नांडिस के साथ डिनर करते हुए नजर आया. इसके बाद शाहिद अपनी दोस्त मीनल के साथ मूवी देखने गए. इस दौरान शाहिद मीडिया के कैमरे में भी कैद हुए.

लेकिन शाहिद की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती. डेल्ही टाइम्स के सूत्रों की मानें तो शक्ति कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को शाहिद पसंद करते हैं. श्रद्धा कपूर के बारे में हम सब जानते हैं कि वो आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. दो हफ्ते पहले ही दोनों छुट्टियां मनाने यूएस भी गए थे. श्रद्धा और शाहिद 'हैदर' फिल्म में साथ नजर आएंगे. हालांकि श्रद्धा 'हैदर' फिल्म के को-स्टार के साथ कोई भी पर्सनल रिलेशन नहीं चाहती हैं.

लेकिन खबरें आ रही हैं कि शाहिद ये जानते हुए भी पर्सनल लाइफ में श्रद्धा के अच्छे दोस्त बनने की अपनी चाहत जताते रहते हैं. शाहिद पहले भी कह चुके हैं कि उन्हें पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं है, इसलिए फिलहाल इस किस्से का ‍रहस्य बना हुआ है...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay