एडवांस्ड सर्च

Motorola के स्मार्टफोन्स पर 12,000 रुपये तक की छूट

Moto X4, Moto E5 Plus और Moto One Power पर डिस्काउंट मिल रहा है. ये तीनों अलग अलग सेग्मेंट के स्मार्टफोन्स हैं.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 19 February 2019
Motorola के स्मार्टफोन्स पर 12,000 रुपये तक की छूट Moto One Power

मोटोरोला के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर Mobile Bonanza सेल चल रही है. इस दौरान मोटोरोला के पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर सस्ते में खरीद सकते हैं. सेल की शुरुआत हो चुकी है और यह 23 फरवरी तक चलेगा.

फ्लिपकार्ट के इस ऑफर के तहत Moto One Power पर 2,000 की छूट मिल रही है. यह स्मार्टफोन काफी पॉपुलर हुआ है और इसकी बैटरी बैकअप शानदार है. इस हैंडसेट को आप 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें 5,000mAh की बैटरी और साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. Moto One में लेटेस्ट Android 9.0 Pie दिया गया है.

दूसरा स्मार्टफोन Moto X4 है जिस पर छूट मिल रही है. हालांकि यह फोन 2017 में ही लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 24,999 रुपये थी. फ्लिपकार्ट की इस सेल में यह 50% डिस्काउंट पर मिल रहा है. आप इसे 12,999 रुपये में ही खरीद सकते हैं. यह प्रीमियम स्मार्टफोन कैटिगरी में आता है और इसमें 6GB रैम के साथ क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन भी लेटेस्ट Android 9.0 Pie पर चलता है.

Moto X4 की खासियत ये है कि यह वॉटर रेजिस्टेंट है और इसे IP68 सर्टिफिकेशन भी मिली है यानी डस्ट और पानी से ये खराब नहीं होता है. इसके बेजल कम हैं और इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप भी है. एक लेंस 12 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए भी इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

तीसरा स्मार्टफोन बजट सेग्मेंट का है. Moto  E5 Plus पर भी भारी छूट मिल रही है. इस बजट स्मार्टफोन पर आपको 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा यानी आप इसे 7,999 रुपये में ही खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन की भी खासियत इसकी बैटरी है जो 5,000mAh की है और यह रेपिड चार्जिंग सपोर्ट करती है. इसमें 6 इंच की मैक्स विजन डिस्प्ले है और नॉच भी दिया गया है. इसका रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है. इस सेल में एक्स्ट्रा डिस्काउंट पाने के लिए कार्ड ऑफर चेक कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay