एडवांस्ड सर्च

मोटोरोला का पॉपुलर स्मार्टफोन Moto G का नया वर्जन लॉन्च, कीमत 13,499 रुपये से शुरू

दिल्ली में मोटोरोला ने अपने सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन के नए वर्जन Moto G4 और Moto G4 Plus लॉन्च किए हैं.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 17 May 2016
मोटोरोला का पॉपुलर स्मार्टफोन Moto G का नया वर्जन लॉन्च, कीमत 13,499 रुपये से शुरू Moto G4 Plus

मोटोरोला ने भारत में दो नए स्मार्टफोन Moto G4 और Moto G4 प्लस लॉन्च किए हैं. 2GB रैम और 16GB मेमोरी वाले Moto G Plus की कीमत 13,499 रुपये है जबकि 3GB रैम वाला वैरिएंट 14,999 रुपये में मिलेगा. दोनों में नियरली स्टॉक एंड्रॉयड मार्शमैलो दिए गए हैं.

दोनों स्मार्टफोन्स अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर दो कलर वैरिएंट व्हाइट और ब्लैक में मिलेंगे.  Moto G में 2GB रैम के साथ 16GB इंटरनल मेमोरी मिलेगी. इसकी कीमत का खुलासा बाद में किया जाएगा. दोनों स्मार्टफोन्स में 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले और इनमें सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 प्रटेक्शन दिए गए है.

कैमरा डिपार्टमेंट में इस बार शायद निराशा हाथ न लगे. Moto G4 Plus में ऑटो लेजर फोकस के साथ फेस डिटेक्ट ऑटोफोकस से लैस कैमरा है जो पहले से बेहतर होगा. कम लाइट्स में भी बेहतर फोटो क्लिक होगी.  इसका रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल काा.  इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है जो काफी फास्ट है.

दोनों स्मार्टफोन्स में Moto Display के अलावा इनमें दो नए फीचर्स मिलेंगे. इनमें फ्लिप टु डू नॉ़ट डिस्टर्ब और पिक अप टु स्टॉप रिंग मोड शामिल हैं. यानी किसी का फोन आ रहा है तो सिर्फ फोन टेबल से उठाते ही वाइब्रेशन में मोड में चला जाएगा. 

Moto G में 13 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है. कंपनी के मुताबिक यह पिछले Mot G से बेहतर होगा. दोनों  स्मार्टफोन्स में स्नैपड्रैगन 617 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो मल्टी टास्किंग के लिए बेहतर होगा. इसके अलावा इनमें 3,000 mAh की बैट्री है जो Moto G3 से बेहतर बैट्री बैकअप देगी और टर्बो चार्जिंग फीचर सपोर्ट करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay