एडवांस्ड सर्च

Moto E का अगला वर्जन होगा Moto G4 Play

Moto G के नए वर्जन तो लॉन्च हो गए, लेकिन Moto E के नेक्स्ट जेनेरेशन स्मार्टफोन का क्या हुआ ? आपको बता दें कि मोटोरोला ने Moto G4 और Moto G4 Plus के अलावा एक दूसरा स्मार्टफोन भी पेश किया है.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 18 May 2016
Moto E का अगला वर्जन होगा Moto G4 Play Moto G4 Play

मोटोरोला ने भारत में दो नए Moto G स्मार्टफोन्स Moto G4 और Moto G4 Plus लॉन्च किए हैं. मोटो फोन के फैंस ये जरूर सोच रहे होंगे कि Moto E का कोई नया वैरिएंट आएगा या नहीं. हम आपको बता दें कि इन दो स्मार्टफोन लॉन्च के साथ मोटोरोला अमेरिका की वेबसाइट पर एक नया स्मार्टफोन दर्ज हुआ Moto G Play.

Moto G Play के स्पेसिफिकेशन्स इन दोनों स्मार्टफोन्स के मुकाबले कम हैं. हालांकि लुक के मामले में वो Moto G4 की तरह ही है. माना जा रहा है कि यह Moto E का अगला वैरिएंट हैं और कंपनी अब Moto E सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन नहीं लॉन्च करेगी.

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक यह फोन एक या दो महीनों के बाद मिलना शुरू होगा. हालांकि अभी इसकी कीमत का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन जाहिर है यह बजट फोन ही होगा.

इस बजट स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 410 क्वॉडकोर प्रोसेसर और 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है.

5 इंच की एचडी स्क्रीन वाले इस डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड मार्शमैलो है और इसकी बैट्री 2,800mAh की है. खास बात यह है कि इसकी बैट्री रैपिड चार्जिंग सपोर्ट करती है जिसे कुछ मिनट्स चार्ज करके घंटे भर चलाया जा सकता है.

इस फोन में वॉटर रिपेलेंट नैनो कोटिंग दी गई है जो इसे वॉटर प्रूफ बनाता है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE सहित दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. यह भारत कब आएगा, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay