एडवांस्ड सर्च

अगले दो iPhone के ये होंगे नाम, कंपनी बदलेगी Plus का ट्रेंड

इस बार ऐपल एक नया कलर वेरिएंट भी लॉन्च कर सकता है. लॉन्च इवेंट के लिए भेजे गए इन्वाइट में कंपनी गोल्ड सर्कल बनाया गया है और ये कलर कंपनी के पिछले गोल्ड वेरिएंट से काफी अलग है.

Advertisement
AajTak.in [Edited By: मुन्ज़िर अहमद]नई दिल्ली, 06 September 2018
अगले दो iPhone के ये होंगे नाम, कंपनी बदलेगी Plus का ट्रेंड iPhone XS leaked

12 सितंबर को अमेरिकी टेक्नॉलॉजी दिग्गज ऐपल नए आईफोन लॉन्च करेगी. हाल ही में iPhone XS की मार्केटिंग इमेज लीक हुई थी. इसके अलावा इसके कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं. अब जैसे जैसे वक्त नजदीक आ रहा है नए आईफोन के बारे में ज्यादा जानकारियां सामने आ रही हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक ऐपल 6.5 इंच का iPhone लॉन्च करेगा जिसे iPhone XS Max कहा जाएगा. आपको बता दें कि ऐपल बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन के आगे प्लस लगाता है. लेकिन 9टु5 मैक की रिपोर्ट के मुताबिक इस बार कंपन इस ट्रेंड को बदलने की तैयारी में है. बड़ी स्क्रीन वाले आईफोन की बैटरी भी ज्यादा पावरफुल होगी. लेकिन iPhone XS और XS Max मे एक ही पोसेसर यानी A12 दिया जाएगा और इसके साथ 4GB रैम होगी.

अब तक जितनी जानकारियां सामने आई हैं उनके मुताबिक iPhone X के नए मॉडल में इस बार नया A सिरीज प्रोसेसर, 512GB मेमोरी दी जाएगी. इसके अलावा एक बड़ा iPhone X आ सकता है जिसकी डिस्प्ले 6.5 इंच की होगी, हालांकि इसके स्पेसिफिकेशन्स iPhone X जैसे ही होंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक iPhone सस्ता होगा जिसमें ओलेड नहीं बल्कि एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी. खबर ये भी है कि इसी स्मार्टफोन 3D टच भी होगा, जबकि दो महंगे iPhone मॉडल से कंपनी 3D टच हटाने की तैयारी में है. अनालिस्ट्स की प्रेडिक्शन है कि कंपनी इसकी जगह कोई नई तकनीक लेकर आ सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay