एडवांस्ड सर्च

भारत में आज लॉन्च होगा Infinix का 7,999 रुपये का स्मार्टफोन

Infinix S5 Lite को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को फ्लिपकार्ट पर टीज किया गया है. फ्लिपकार्ट टीजर से ये मालूम चला है कि ये फोन दो कलर ऑप्शन में आएगा और इसकी कीमत 7,999 रुपये होगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 November 2019
भारत में आज लॉन्च होगा Infinix का 7,999 रुपये का स्मार्टफोन Infinix S5 Lite

  • Infinix S5 Lite में मिलेगा होल पंच डिस्प्ले
  • S5 Lite के रियर में मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप

Infinix S5 Lite को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को फ्लिपकार्ट पर टीज किया गया है. फ्लिपकार्ट टीजर से ये मालूम चला है कि ये फोन दो कलर ऑप्शन में आएगा और इसकी कीमत 7,999 रुपये होगी. कंपनी ने देश में पहले ही Infinix S5 को लॉन्च कर दिया है. ऐसे में S5 Lite जरा सा डाउनग्रेडेड वेरिएंट होगा. आज लॉन्च के दौरान उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन्स के संदर्भ में जानकारियां दी जाएंगी.

फ्लिपकार्ट ने पुष्टि की है कि Infinix S5 Lite को आज भारत में दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की कीमत 7,999 रुपये होगी. यानी S5 Lite, Infinix S5 की तुलना में 1,000 रुपये तक सस्ता होगा. S5 को 8,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. फिलहाल ये साफ नहीं है कि S5 Lite को कितने रैम और स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जाएगा.  

Infinix S5 Lite के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. पहले ऐसा लग रहा था कि इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा. क्योंकि इसमें चौथा कटआउट भी मौजूद था. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये एडिशनल कट आउट ऑटोफोकस सेंसर के लिए है. इसके अलावा इसमें होल पंच डिस्प्ले दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट टीजर के मुताबिक इसके रियर में फिंगरप्रिंट स्नैकर भी मौजूद होगा.

इसके अलावा Infinix S5 Lite में 16MP फ्रंट कैमरा दिए जाने की भी पुष्टि की जा चुकी है. S5 Lite को ग्रीन और ब्लैक कलर ग्रेडिएंट फिनिशिंग में उतारा जाएगा. साथ ही जैसा कि हमने ऊपर बताया ये अपकमिंग फोन S5 का डाउन ग्रेडेड वर्जन होगा, ऐसे में संभव है कि इसके बाकी स्पेसिफिकेशन्स भी थोड़े डाउनग्रेडेड हों.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay