एडवांस्ड सर्च

पॉप अप सेल्फी कैमरे के साथ Honor 9X लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

Honor 9X भारत में लॉन्च हो गया है. इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 January 2020
पॉप अप सेल्फी कैमरे के साथ Honor 9X लॉन्च, जानें कीमत और खासियत Honor 9X

Honor ने आज भारत में तीन नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं. Honor 9X स्मार्टफोन के साथ कंपनी MagicWatch 2 और Honor Band 5i भी लॉन्च किया है. 

Honor 9X की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है.  इस कीमत पर आप 4GB रैम के साथ 128GB इंटर्नल स्टोरेज वाला वेरिएंट खरीद सकते हैं. इसकी असल कीमत 13,999 रुपये है, लेकिन लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत इसे सस्ता बेचा जाएगा.  इस स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत  16,999 रुपये है. 

Honore 9X के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी का इनहाउस प्रोसेसर  HiSilicon Kirin 710F दिया गया है. Honor 9X की डिस्प्ले 6.59 इंच की है और ये फुल एचडी प्लस है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. इसका दूसरा वेरिएंट भी है जिसमें 6GB रैम है. 

फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है. प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का मोटराइज्ड पॉप अप कैमरा दिया गया है. 

इस स्मार्टफोन में माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी है जिससे आप 512GB तक मेमोरी बढ़ा सकते हैं.

Honor 9X के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और इसमें डुअल सिम का सपोर्ट है.  हालांकि ये हाईब्रिड सिम सपोर्ट दिया गया है यानी एक सिम और एक माइक्रो एसडी कार्ड लगाया जा सकता है.

Honor 9X में 4,000mAh की बैटरी दी गई है और ये स्मार्टफोन Android बेस्ड कंपनी के कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C दिया गया है. इसके अलावा दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स भी हैं जिनमें WiFi 802.11 a/b/g/n/ac और Bluetooth शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay