एडवांस्ड सर्च

6,999 रुपये में फेस रिकॉग्निशन के साथ आया Honor 7S

ऑनर ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कंपनी के मुताबिक इसमें फेशियल रिकॉग्निशन दिया गया है जिससे यह फोन अनलॉक होता है.

Advertisement
AajTak.in [Edited By: मुन्ज़िर अहमद]नई दिल्ली, 04 September 2018
6,999 रुपये में फेस रिकॉग्निशन के साथ आया Honor 7S Honor 7S

हुआवे की सबसिडरी ऑनर ने भारत में नया बजट स्मार्टफोन Honor 7S लॉन्च कर दिया है. इसमें दी गई डिस्प्ले 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो वाली है और इसकी कीमत 6,999 रुपये है. इसकी बिक्री 14 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 5.45 इंच की है और रिजोलुशन एचडी प्लस है. इसमें एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड कंपनी का कस्टम ओएस दिया गया है. Honor 7S में क्वॉडकोर MediaTek MT6739 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 256GB तक किया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कैमरा में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस दिया गया है और सेल्फी के लिए सॉफ्ट फ्लैश  दिया गया है. 

इस स्मार्टफोन की बैटरी 3,020 mAh की है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE सहित वाईफाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी जैक दिया गया है. इस स्मार्टफोन में डुअल सिम का सपोर्ट है और दोनों स्लॉट में 4G सिम लगा सकते हैं. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है, लेकिन कंपनी के मुकाबिक इसमें बायोमेट्रिक लॉगइन के लिए फेशियल रिकॉग्निशन फीचर दिया गया है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay