एडवांस्ड सर्च

Google के नए इंडिया हेड होंगे संजय गुप्ता, डिज्नी इंडिया को कर चुके हैं लीड

गूगल इंडिया को नया कंट्री हेड मिल गया है. राजन आनंदन के इस्तीफे के बाद से अब तक गूगल इंडिया नए हेड की तलाश में थी जो अब पूरी हो चुकी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 November 2019
Google के नए इंडिया हेड होंगे संजय गुप्ता, डिज्नी इंडिया को कर चुके हैं लीड संजय गुप्ता

Google ने भारत के लिए नया कंट्री मैनेजर अप्वाइंट किया है. संजय गुप्ता Google India के नए कंट्री मैनेजर होंगे. इसके साथ ही संजय गुप्ता को इंडिया सेल्स और ऑपरेशन्स का वाइस प्रेसिडेंट भी बनाया गया है.

गूगल ने कहा है कि संजय गुप्ता भारत में गूगल के इंटरनेट इकोसिस्टम के एफर्ट में अपना योगदान देंगे और कंज्यूमर्स में इंटरनेट ऐडोप्शन और बिजनेस को बढ़ाने का काम करेंगे. गूगल के मुताबिक संजय मुंबई में रह कर गूगल की गुड़गांव और हैदराबाद की टीम के साथ काम करेंगे. अगले साल की शुरुआत से वो अपने इस पद को संभालेंगे.  

इससे पहले संजय गुप्ता स्टार और डिज्नी कै मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुके हैं. भारत में हॉटस्टार के पॉपुलैरिटी के पीछे इनका अहम रोल बताया जाता है.

इस नए अप्वाइंटमेंट के बारे में Google APAC के प्रेसिडेंट Scott Beaumont ने कहा है, ‘भारत में गूगल का इंगेजमेंट भारत सहित दुनिया भर के गूगलर्स के लिए गर्व की बात है. भारत में गूगल का बिजनेस महत्वपूर्ण है और हमें खुशी है कि संजय गूगल ज्वाइन कर कर हैं.’

गूगल ज्वाइन करने के पर  संजय गुप्ता ने कहा है, ‘गूगल इंडिया को लीड करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. यह भारत की कुछ अनोखी चुनौतियों को हल करने और इंटरनेट को लोगों और समुदायों के लिए आर्थिक विकास का इंजन बनाने के लिए ये अच्छा मौका है.’

संजय गुप्ता ने कहा है कि भारत दुनिया के लिए इनोवेशन हब बन रहा है और मैं गूगल की शानदार टीम ज्वाइन करने और इंडिया की डिजिटल जर्नी के सहयोग को लेकर खुश हूं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay