एडवांस्ड सर्च

BSNL लाया 298 रुपये का प्लान, मिलेगा रोज डेटा और फ्री कंटेंट

BSNL NEW Preapid Plan बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को के लिए एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है. ये प्लान सारे सर्किलों के लिए वैलिड है. यहां जानें पूरा प्लान.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 February 2019
BSNL लाया 298 रुपये का प्लान, मिलेगा रोज डेटा और फ्री कंटेंट Photo For Representation

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 298 रुपये वाला प्लान पेश किया है. इस प्लान में ग्राहकों को डेली डेटा के साथ-साथ इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इससे पहले कंपनी ने 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया था. इस प्लान में भी इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को दिया जा रहा है.

298 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोज 1GB डेटा के साथ इरोज का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. याद के तौर पर बता दें कंपनी ने पिछले साल भी 298 रुपये का मिलता जुलता प्लान पेश किया था. हालांकि ये प्लान थोड़ा अलग था. ये एक प्रमोशनल प्लान था, जिसमें लोकल और STD नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही थी. साथ ही यहां 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डेटा भी ऑफर में था. इसमें डेटा के लिए रोजाना की लिमिट 1GB थी, जिसके बाद स्पीड 80Kbps हो जाती थी.

BSNL के नए 298 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान की वैलि़डिटी 54 दिनों की रखी गई है और इसमें फ्री अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स यूजर्स को मिलेगा. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक ये प्लान सारे नेटवर्क के लिए वैलिड है. इसमें दिल्ली और मुंबई भी शामिल है. साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को रोज 100SMS और रोज 1GB डेटा भी मिलेगा. हालांकि 1GB की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 40 Kbps हो जाएगी. साथ ही इसी वैलिडिटी के दौरान इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिलेगा.

BSNL ने इरोज नाउ के साथ फ्री कंटेंट ग्राहकों को देने के लिए साझेदारी की है और फिलहाल 78 रुपये, 98 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्लान्स में भी इसका सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay