एडवांस्ड सर्च

BSNL के 108 रुपये वाले प्लान की मियाद बढ़ी, जानें- कब तक मिलेगा लाभ

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कुछ और समय के लिए उपलब्ध कराया है. अब कंपनी ने इस प्लान को 12 दिसंबर तक ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराने का फैसला किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 October 2019
BSNL के 108 रुपये वाले प्लान की मियाद बढ़ी, जानें- कब तक मिलेगा लाभ Photo For Representation

  • 108 रुपये वाले प्लान में फ्री कॉलिंग मिलती है
  • इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कुछ और समय के लिए उपलब्ध कराया है. अब कंपनी ने इस प्लान को 12 दिसंबर तक ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराने का फैसला किया है. जुलाई में इस प्लान को 90 दिनों के लिए प्रमोशनल तौर पर उतारा गया था.

इस प्लान में BSNL द्वारा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स और 28 दिनों की वैलिडिटी के दौरान फ्री डेटा दिया जाता है. सरकारी कंपनी के 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 500SMS भी दिए जाते हैं. इससे पहले BSNL ने 1,188 रुपये वाले Marutham प्रीपेड प्लान की भी उपलब्धता को आगे बढ़ाने का फैसला किया था. ग्राहक इस प्लान को 21 जनवरी 2020 तक अपना सकते हैं.

BSNL चेन्नई की साइट पर लिस्टिंग के मुताबिक BSNL के 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को अब 12 दिसंबर तक खरीदा जा सकता है. पहले इसे 30 जुलाई से लेकर 27 अक्टूबर तक 90 दिनों के लिए उपलब्ध कराया गया था. 108 रुपये वाले प्लान में होम नेटवर्क और रोमिंग में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है. हालांकि इसमें मुंबई और दिल्ली सर्किल शामिल नहीं है. साथ ही इसमें 28 दिनों की पूरी वैलिडिटी के दौरान 500SMS भी दिए जाते हैं. इस प्लान में पहले 0.5GB डेटा दिया जाता था, हालांकि अब नई लिस्टिंग के मुताबिक इसमें रोज 1GB डेटा मिलेगा.

फिलहाल, ये साफ नहीं है कि इस प्लान को किन-किन सर्किलों में उपलब्ध कराया गया है. हालांकि, एक रिपोर्ट के मुताबिक ये प्लान केवल नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा और ये 24 अक्टूबर से देशभर में प्रभावी होगा. इसी तरह कंपनी ने 1,188 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की भी उपलब्धता को आगे बढ़ाया था. अब इसे 21 जनवरी, 2020 तक खरीदा जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay