एडवांस्ड सर्च

भारत में iPhone XS और iPhone XS Max के लिए शुरू हुआ प्री ऑर्डर

एयरटेल सिटी और ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर एयरटेल 5 फीसदी का कैशबैक देगा. हालांकि इसके लिए आपको 12 से 24 महीने का EMI सेलेक्ट करना होगा.

Advertisement
AajTak.in [Edited By: मुन्ज़िर अहमद]नई दिल्ली, 21 September 2018
भारत में iPhone XS और iPhone XS Max के लिए शुरू हुआ प्री ऑर्डर iPhone Xs, Xs Max

ऐपल के नए आईफोन्स – iPhone Xs और iPhone Xs Max की बिक्री भारत में 28 सितंबर से शुरू हो रही है. इससे पहले एयरटेल और रिलायंस जियो ने इन दोनों मॉडल्स के लिए प्री ऑर्डर लेने शुरू किए हैं. कस्टमर्स कंपनियों की वेबसाइट से प्री ऑर्डर कर सकते हैं. प्री ऑर्डर कराने के लिए भी आपको पूरे पैसे देने होंगे. हालांकि यहां आपको EMI का भी ऑप्शन मिलेगा.

ये दोनों iPhone डुअल सिम फीचर वाले हैं और एयरटेल और जियो ही भारत की टेलीकॉम कंपनियां हैं जो eSIM की सर्विस देते हैं. इसलिए एक सिम पहले से ही आपको इनबिल्ट मिलेगा. ये स्मार्टफोन्स तीन मेमोरी वेरिएंट में उपलब्ध हैं – 64GB, 256GB और 512GB.

कीमत की बात करें तो iPhone Xs के 64GB वेरिएंट की कीमत 99,900 रुपये है, जबकि 256GB मॉडल 1,14,900 रुपये में मिलेगा.

512GB मॉडल 1,34,900 रुपये का मिलेगा. iPhone Xs Max के 64GB वेरिएंट की कीमत 1,09,900 रुपये है, जबकि 256GB आपको 1,24,900 रुपये का मिलेगा. टॉप मॉडल यानी अब तक का सबसे महंगा iPhone Xs Max का का टॉप मॉडल है जिसकी कीमत 1,44,900 रुपये है.

टिम कुक ने महंगे आईफोन का ऐसा बचाव किया!

गौरतलब है कि अभी हाल ही में आईफोन की ज्यादा कीमत का बचाव करते हुए ऐपल के सीईओ टिम कुक ने कहा, ‘ज्यादातर लोग इसके लिए दूसरे तरीके से पैसे देते हैं, जैसे वो टेलीकॉम कंपनी के साथ डील करके हर महीने उन्हें पैसे देते हैं’

टिम कुक ने कहा कि जिस फोन की कीमत 1,000 डॉलर भी है, ज्यादातर लोग उसके लिए हर महीने लगभग 30 डॉलर देते हैं यानी हर दिन 1 डॉलर.

इंटरव्यू के दौरान टिम कुक ने अमेरिका और चीन ट्रेड वॉर पर भी बात की. उन्होंने कहा कि प्रोडक्ट्स भले ही चीन में ऐसेंबल होते हैं, लेकिन  इसके पार्ट्स कई जगहों से जाते हैं जिनमें अमेरिका भी शामिल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay